४० मिनट में फिर से वर्जिन बन रही है लड़कियां, भारत में बड़ा चलन

img

नई दिल्ली: दूसरे देशो की तरह अब भारत में भी कुंवारेपन का ऑपरेशन कराने का चलन बढ़ रहा है. अब देश में ज्यादा संख्या में महिलाऐं कुंवारेपन का ऑपरेशन करा रही है और अपने आप को फिर से वर्जिन बना रही है. इस मामले में एक वेब पोर्टल पर छपी खबर के अनुसार हैदराबाद के सर्जन डॉक्टर सुधाकर प्रसाद ने इस मामले में बताया कि कुछ दिन पहले उनके पास एक महिला अपनी बेटी को लेकर आई.

उस महिला ने उनसे कहा कि मेरी बेटी एक बैडमिंटन खिलाड़ी हैं. संभव है कि खेल के दौरान उसका हेमन टूट गया हो. आगे उस महिला ने बताया कि, मैंने अपनी बेटी की हिमनप्लास्टी कराई है, ताकि शादी के बाद उसका पति यह न सोचे कि वह कुंआरी नहीं है.

अगर इस होता, तो उसकी शादी में मुश्किलें आतीं. डॉक्टरों के अनुसार ऐसी सोचा वाली कई महिलाऐं है. काफी संख्या में लड़कियां हिमनप्लास्टी करवा रही हैं. इस ऑपरेशन में 40 मिनट लगते हैं. इसके द्वारा टूट चुकी हिमन झिल्ली को दोबारा बनाया जाता है.

 

यह भी पड़े... 

झकास विडियो: RLD की रैली में महिलाओ का अश्लील डांस

विदेशी मॉडल में मंदिर में कराया बिकनी शूट, विडियो हुआ वायरल तो मचा बवाल

शर्मनाक मजाक, लड़कियों को जबरन किस कर भागा लड़का, वीडियो वायरल


Tags:Hymenoplasty,hymenoplasty in india, hymenoplasty by unmarried girls, doctor sudhakar prasad, badminton player, western countries, hymenoplasty for virginity, freaky funtoosh,delhi


Related posts




Home     Freaky About     Privacy & Policy     Contact     Career     Site Map    
Copyright © 2016 Freaky Funtoosh. All Rights Reserved.
Designed & Developed by Piyush Technologies.Pvt.ltd