Freaky Funtoosh

अपने पार्टनर के साथ इंटिमेंट होने से पहले रखे इन बातो का ध्यान

img

आज के युवा कपल अपनी सेक्स लाइफ को पूरी तरह इंजॉय करते है और इंटिमेट होने में जरा सा भी नहीं सोचते है. इन मामलो में पुरुष तो उत्साहित रहते ही है वही महिलाये भी पुरुषो से पीछे नहीं रहती है. अगर महिला और पुरुष एक दूसरे के प्यार की गिरफ्त में है तो उनका इंटिमेट होना आम हो जाता है. लेकिन कई बार वे एक दूसरे के साथ सम्बन्ध बनाते समय कुछ गलतिया कर देते है.

क्योकि जब भी कोई कपल इंटिमेट होता है तो क्या गलत है क्या सही इसका उसे अहसास ही नहीं रहता है. लेकिन इंटिमेट होते समय कुछ जरुरी बातो का ध्यान रखना चाहिए. जैसे अगर आप एक दूसरे से इंटिमेशन को लेकर कुछ असहज है तो खुलकर बात करे. डरे नहीं. वही अपने साथी के साथ जब भी सम्बन्ध बना रहे है तब अपने आप पर पूरा काबू रखे और अपने मन को शांत रखे.

इतना ही नहीं जब भी आप इंटिमेंट हो रहे हो तो अपने पार्टनर को भी बताये उसे एहसास दिलाये. इंटिमेशन में सबसे जरुरी बात है कि आप अपने पार्टनर की भावना का पूरा खयाल रखे. यह बात खासतौर पर महिलाओ पर लागू होती है. इसलिए महिलाओ को चाहिए कि जब भी उनका पार्टनर इंटिमेंट हो वे उसके साथ पूरी तरह इंजॉय करे. इंटीमेट होने के बाद बिना कपड़ो के ही सोना चाहिए. इससे आपके रिश्ते में और मजबूती आएगी.

 

यह भी पड़े... 

आपकी लव लाइफ को बनाना है मजबूत, फॉलो कीजिये ये टिप्स

सेक्स पार्टनर को लेकर पुरुषो और महिलाओ की है अलग-अलग राय

बिछड़े प्यार को पाने के 7 आसान तरीके


Tags:love couple,relationship,love with partner,love partner,intimate,freaky funtoosh,





Home     Freaky About     Privacy & Policy     Contact     Terms & Services     Career     Site Map    
Copyright © 2016 Freaky Funtoosh. All Rights Reserved.
Designed & Developed by Piyush Technologies.Pvt.ltd