Death Mobile Number 0888888888 हुआ वायरल

Views: 95
0 0
Read Time:1 Minute, 37 Second

Death Mobile Number आपने भूतों और वेम्पायर की फिल्मे देखी होगी, अपने बुजुर्गो से कहानिया और किस्से भी सुने होंगे. और डरावनी जगहों के बारे में भी आपने बहुत सुना होगा। पर कभी डरावने नंबर्स के बारे में आपने कभी सूना है क्या ? 

जी हाँ आपने सही सुना, डरावने नंबर्स, आज हम आपको एक ऐसे ही डरावने नंबर के बारे में बताने जा रहे है इस नंबर को जिसने भी ख़रीदा अंत में उसकी मौत हो गई। इस नंबर को भूतिया नंबर का नाम दे दिया गया है इस नंबर को जिसने भी खरीदा उनकी मौत हो गई. 

Death Mobile Number

Death Mobile Number call
 
आपको बता दे कि अब तक इस नंबर को तीन लोगो ने खरीदा है और उन तीनो की मौत हो गई। यह नंबर बुल्गारिया देश का है। इस नंबर को मोबीटेल कंपनी के सीईओ व्लादमीर गेसनोव ने इश्यू किया था। यह नंबर है 0888888888। Death Mobile Number
 
इसके थोड़े ही समय बाद उनकी भी मौत हो गई जिसकी वजह कुछ अजीब ही निकली थी। सुनने में यह भी आया है की इस नंबर को जिसने भी खरीदा है उसकी मौत हो गयी है इसी वजह से इस नंबर को भूतिया करार दे दिया गया। 

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Next Post

Super moon ने आसमां में लगाए चार चाँद

Mon Nov 21 , 2016
Super moon: बीते सोमवार को आकाश में सबसे बड़ा सुपरमून नजर आया था जिसे हजारों लोगो ने देखा । इस सुपरमून की खासियत यह थी कि यह सुपरमून 14% बड़ा और 30% ज्यादा चमकदार दिखा था। इसके पहले यह चाँद 1948 में नजर आया था। यह मून बहुत ही सुंदर […]
Super moon freaky funtoosh
Thor: Love and Thunder 20 Cast | Record Breaking Advance Booking