Egypt Queen Cleopatra: 100 पुरुषों के साथ थे सम्बन्ध…

Egypt Queen Cleopatra: इस रानी ने 100 पुरुषों के साथ बनाए थे सम्बन्ध और 700 गधियों के दूध से…इतिहास में ऐसी कई जानकारियां है, जो आज भी बहुत ही विचित्र और चैंकाने वाली है. आपने कई सारी रानियों के महंगे से महंगे शौक के बारे में सूना होगा लेकिन हम आपको जिस रानी के बारे में बता रहे हैं उसके शौक जानने के बाद आप हैरान हो जाएंगे. जिस रानी के बारे में हम बात कर रहे हैं वो गधियों के दूध से नहाती थी. जी हाँ…. भले ही सुनकर आप हैरान हो गए हो लेकिन ये सच है. 
 
ये रानी 700 गधियों का दूध मंगाया करती है और ये ऐसा क्यों करती थी इसका बहुत ही बड़ा रहस्य है. हम जिस रानी के बारे में बात कर रहे हैं उनका नाम है क्लियोपेट्रा. ये रानी मिस्र की शासक थी. ऐसा कहा जाता है कि क्लियोपेट्रा ने 51 ईसा पूर्व से 30 ईसा पूर्व तक मिस्र (Egypt) पर शासन किया था और उस वक्त क्लियोपेट्रा को दुनिया की सबसे अमीर और खूबसूरत महिला माना जाता था. ( Egypt Queen Cleopatra )
 
 
ये रानी अपनी खूबसूरती के जरिए राजाओं और सैन्य अधिकारियों को अपने जाल में फंसाकर उनसे अपने सारे काम निकलवा लेती थी. इतना ही नहीं वो सैकड़ों पुरुषों से शारीरिक संबंध भी बना चुकी हैं. खूबसूरत दिखने के लिए क्लियोपेट्रा हर रोज 700 गधी का दूध मंगाती थी और फिर वो उससे नहाती थी. इस वजह से ही रानी की त्वचा हमेशा खूबसूरत बनी रहती थी. आपको बता दें रानी क्लियोपेट्रा की मौत महज 39 वर्ष की आयु में ही हो गई थी और उनकी मौत कैसे हुई ये तो आज तक रहस्य ही बना हुआ है. ( Egypt Queen Cleopatra )
 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Top 10 secrets about Rihanna Watch Heart of Stone First Look: Gal Gadot & Alia Bhatt Top 10 Secrets About Cherry Valentine Watch first look at Emma D’Arcy House of the Dragon 10 Reason: Ana de Armas fears for ‘Blonde’ why?