World Record: टैटू बनवाने में प्राइवेट पार्ट भी नही छोड़ा…

Man Tattoo Jigsaw Puzzle: अमेरिका के इस शख्स ने टैटू की दीवानगी में अपनी पूरी बॉडी पर जिगसॉ पजल (Man Tattoo Jigsaw Puzzle) गुदवा लिया है. अब इस विचित्र आदमी के फोटो सोशल मीडिया पर आग की तरह फेल रहे है. इस व्यक्ति का शरीर सिर से लेकर पीठ तक टैटू से भर गया है.

इस संसार में बहुत ही अजीबो-गरीब लोग रहते है. कुछ लोगों के घुमने फिरने की तो कुछ को टैटू बनवाने का पागलपन रहता है. अपने इस पागलपन के कारण कई बार वे मशहूर भी हो जाते है. इस आधुनिक युग में टैटू के प्रति कुछ लोगों की दीवानगी भी ऐसी ही सनक में बदल गई है. पुराने समय में एक टैटू बनवाने से पहले लोग काफी सोचते थे, लेकिन आज के दौर में ऐसा नही है. आजकल लोग टैटूज के प्रति बहुत क्रेजी हो गए हैं और पूरी बॉडी पर ही इंक से कवर करवा लेते हैं.

Man Tattoo Jigsaw Puzzle: अमेरिका में ऐसा ही एक सनकी व्यक्ति है ‘द एनिग्मा’. आपको बता दे कि ये आदमी पेशे से एक आर्टिस्ट, एक्टर, और स्टेज शो परफॉर्मर भी है. मूलरूप से अमेरिका में रहने वाले इस व्यक्ति का नाम पॉल लॉरेंस है. इस शख्स से अपने बाजू, पैर, पीठ, पेट, और गले के साथ ही पुरे शरीर पर जिगसॉ पजल (Man Tattoo Jigsaw Puzzle) बना रखा है. जानकारी में सामने आया कि 13 अप्रैल 2011 को उसने जिगसॉ टैटू की वजह से वर्ल्ड रिकॉर्ड भी बना लिया है. खास बात रिकॉर्ड के समय पॉल की बॉडी के टैटू को गिनने में तीन घंटे का समय लगा था.

puzzle tattoo man
Puzzle Tattoo Man World Record

अधिकारियों ने जब पॉल के टैटू को काउंट किया तो आधिकारिक तौर पर ये दो हजार एक सौ तेईस (2123) निकले थे. फिर यह निर्णय लिया गया कि जिन टैटू के बॉर्डर डार्क हैं, सिर्फ उनकी ही गिनती होगी. शरीर पर जो टैटू धुंधले हो चुके हैं, उन्हें नहीं माना जाएगा. बता दे कि पॉल की बॉडी के अधिकतर टैटू नीले रंग के हैं. परन्तु उसने अपनी आंख के सफ़ेद भाग को काली इंक से गुदवाया है.

पॉल ने टैटू के अलावा अपने शरीर पर कई तरह के बॉडी मॉडिफिकेशन भी किये हैं. इस आदमी ने अपने चेहरे पर पांच जगह छेद करवाए हैं. इसके साथ ही सिर पर सींग जैसे इम्प्लांट डलवाए हैं. उसके कान भी इस पजल का हिस्सा है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक़, पॉल ने सन 1993 में बॉडी मॉडिफिकेशन की शुरुआत की थी. उस वक्त वे जिम रोज सर्कस का हिस्सा थे. 1992 में बॉडी पर पजल गुदवाने में उसे एक महीने का समय लगा था. अपने एक इंटरव्यू में पॉल ने बताया था कि उसे ऐसा करने में काफी मुश्किल आई थी, लेकिन टैटू के शोक ने उनको शक्ति दी.

अजब-गजब जगत (Amazing Facts) की ऐसी ख़ास खबरों को प्राफ्त करने के लिए आप हमारी वेबसाइट फ्रीकी फंटूश का फेसबुक पेज लाइक करें और सोशल मीडिया पर हमें फॉलो करें. समय-समय पर प्रकाशित लेख के Notification आपको अपने मोबाइल पर मिलते रहेंगे.

यह भी पढ़ें –

Video: भारतीय बॉयफ्रेंड को खुश करने के लिए बोली “गजब की पंजाबी”

10 Blind Faith: दुनिया आज भी मानती है इन अंधविश्वासों को

Secrets Reveal: महाभारत की माने तो कभी न बताएं इन 6 लोगों को अपने राज

Top 10 secrets about Rihanna
Top 10 secrets about Rihanna Watch Heart of Stone First Look: Gal Gadot & Alia Bhatt Top 10 Secrets About Cherry Valentine Watch first look at Emma D’Arcy House of the Dragon 10 Reason: Ana de Armas fears for ‘Blonde’ why?