Noiva do Cordeiro: इन खुबसूरत लड़कियों को वर चाहिए

Noiva do Cordeiro दुनिया में हर कोई सूंदर लड़की का दीवाना है, और बात अगर जीवन साथी की हो तो फिर क्या कहने, दुनिया में जहाँ भी सुंदर लड़कियां होती हैं वहां उनकी शादी बहुत ही जल्दी हो जाती हैं साथ ही बहुत से मौके भी होते है शादी के । लेकिन क्या आप यह बात जानते हैं एक जगह ऐसी हैं जहाँ लड़कियां सुन्दर भी है फिर भी उनकी शादी नही हो पा रही है। दरअसल, वहां रहने वाली लड़कियां खुद के लिए लड़के तलाश करने में लगी हैं। आइये आपको बताते हैं उस विचित्र जगह के बारे में।

Noiva do Cordeiro Town

Noiva do Cordeiro
 
यह खास बात है ब्राज़ील के एक कस्बे की जो कि एक छोटा सा गांव है और पहाड़ियों पर बसा है। यह गांव करीब 600 महिलाओं वाला गांव हैं जहाँ अविवाहित पुरुषो का मिलना बहुत ही मुश्किल माना जाता है। यहाँ की महिलाएं शादी के लिए अपने कस्बे को नही छोड़ना चाहती।आपको बता दे कि यहाँ की महिलाओ की उम्र अधिकतर 20 से 35 साल के बीच है। यहाँ रहने वाली लड़कियों ने बताया कि वो भी शादी और प्यार का सपना देखती हैं। जिसकी वजह से वो इस गांव को छोड़ना नही चाहती यही वजह है कि सुन्दर होने के बावजूद भी इन्हें लड़के नही मिल रहे हैं।
 

Noiva do Cordeiro Town Women

 
 
 क्योंकि लड़कियां चाहती हैं कि शादी के बाद लड़के उनके साथ उसी गांव में उनके अनुसार रहे। यहाँ जितने भी शादीशुदा लोग हैं उनके पति काम के लिए शहर में रहते हैं साथ ही उनके बेटे भी काम के लिए शहर में ही रहते हैं।
 

Read more Interesting

Top 10 interesting facts about Dallas Cowboys Top 10 secrets about Rihanna Watch Heart of Stone First Look: Gal Gadot & Alia Bhatt Top 10 Secrets About Cherry Valentine Watch first look at Emma D’Arcy House of the Dragon