Paranormality Magazine Video

Paranormality Magazine Video: कैमरे में कैद हुआ ‘एलियन’, वीडियो देख लोगों ने कहा ये अजीब है

FacebookTwitterLinkedInWhatsAppTelegram

Paranormality Magazine Video: अमेरिका में केंटकी के मोरेहेड की पैरानॉर्मलिटी मैगजीन ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एलियन का विडियो शेयर किया है. इस वीडियो में सड़क पर एक डरावना जीव दिखा दे रहा है. यह जीव झुकते हुए और कुछ खोजबीन करते देखा जा सकता है. इस वायरल वीडियो (Paranormality Magazine Video) में प्राणी के नजदीक गाड़ियां भी साफ देखी जा सकती हैं.

सोशल मीडिया के अनुसार, अमेरिका के केंटकी में एक घर के बाहर लगे सिक्योरिटी कैमरे (CCTV) में एक अजीबो-गरीब जीव कैद हुआ है. देखने में यह जीव धरती पर मौजूद जीवों से काफी अलग दिखाई दे रहा है। इस घर के मालिक ने जब इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर किया तो हाहाकार मच गया.

इन्टरनेट पर कुछ  लोग इसे एलियन तो कुछ पैरानॉर्मल एक्टिविटी से जोड़कर देख रहे है. इस वायरल विडियो क्लिप ने लोगों के बीच सदियों पुरानी बहस को फिर ताजा कर दिया है.  क्या एलियंस वास्तव में हमारे बीच रहते हैं? लेकिन, अभी यह पता नहीं चल सका है कि वीडियो में नजर आ रहा प्राणी आखिर क्या बला है?

जानकारी के मुताबिक, वीडियो को अमेरिका की पैरानॉर्मलिटी मैगजीन ने अपने ट्विटर हैंडल पर पोस्ट किया है. इस वीडियो में केंटकी शहर के मोरेहेड में सड़क पर चलते हुए एक डरावना प्राणी नजर आ रहा है. यह विचित्र प्राणी झुकते कुछ खोजने की कोशिश कर रहा है. इस विडियो में यह जीव गाड़ियों के पास जाने के बजाए जमीन पर पड़ी किसी वस्तु को ढूंढ रहा है. मैगज़ीन के अनुसार, यह घटना रात के समय सिक्योरिटी कैमरे (CCTV) में रिकॉर्ड हुई है.

Paranormality Magazine Video Twitter


दूसरी तरफ सोशल मीडिया पर यूजर इस विडियो पर सवाल खड़े कर रहे है. लोगों का कहना है कि विडियो ब्लर (Blur) क्यूँ है? यह विडियो केवल 33 सेकंड का ही क्यों बनाया है? विडियो को पूरा रिकॉर्ड करना चाहिए था. अब आपका क्या कहना है?

पैरानॉर्मलिटी मैगजीन वीडियो को सोशल मीडिया पर 6 लाख 35 हजार से ज्यादा बार देखा जा चूका है. वीडियो पर लोगों ने अलग-अलग तरीके के रिएक्शन भी दिए हैं. कुछ लोगों ने दावा किया है कि यह एलियन हो सकता है, वहीँ कुछ ने कहा कि ये एक धोखा है। कई लोग तो ऐसे भी थे, जिन्होंने या दावा किया कि यह पैरानॉर्मल एक्टिविटी हो सकती है.

यह भी पढ़ें –

Chatillon Car Graveyard Jam: यहाँ पिछले 75 सालों से लगा भारी ट्रैफिक जाम, आज तक नहीं हटा