Ashish Chanchlani Vines: The Dealer लाज़वाब है

Ashish Chanchlani Vines: The Dealer लाज़वाब है

Ashish Chanchani Vines: यह वीडियो आशीष चंचलानी दाखलताओं के “द डीलर” ACV हटके वीडियो की समीक्षा के बारे में है। फ्रीकी फंटूश सिर्फ शीर्ष पांच YouTubers के वीडियो की तुलना करता है, जैसे आशीष चंचलानी, कैरी मिनाटी, बीबी की वाइन, अमित भड़ाना और तकनीकी गुरुजी चैनल। इस वीडियो में बरखा सिंह किस तरह से अभिनय कर रही हैं, वह शानदार और उत्कृष्ट प्रदर्शन है। 

आशीष चंचलानी दाखलताओं एक बहुत ही ताजा स्क्रिप्ट और एक आकर्षक वीडियो का निर्माण कर रहे हैं। आशीष चंचलानी दाखलताओं के 2.2 करोड़ फैंस हैं और इस वीडियो “डीलर” ने 4 दिनों के भीतर 1.7 करोड़ व्यूज को पार कर लिया है। महान! Ashish Chanchlani Vines.

आशीष चंचलानी ने एक सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए बताया कि कुछ हफ्ते पहले उनके पिता-माता, चाचा-चाची और भतीजा कोरोना वायरस की चपेट में आ गए थे। सिर्फ आशीष और उनकी बहन मुस्कान ही घर में ऐसे थे जो इससे बचे रहे। आशीष ने बताया कि वो पिछले चार महीने ने कोरोना वायरस के बारे में सुन रहे थे लेकिन जब उन्होंने खुद इसका सामना किया तो ये अनुभव बहुत अलग था। अशीष ने बताया कि उनके परिवार को किसी तरह के गंभीर नतीजों को सामना नहीं करना पड़ा। फिलहाल अब उनका परिवार सुरक्षित है। Ashish Chanchlani Vines.

Few weeks back my mummy and papa tested positive for covid-19.
Not only mummy papa but my uncle,aunt, my nephew Adi (yes that little kid) & even my cousin brothers from ACV team jashan and tanish tested positive for corona.
— Ashish Chanchlani (@ashchanchlani) August 21, 2020

गौरतलब है कि आशीष का यूट्यूब पर ‘आशीष चंचलानी वाइंस’ नाम से चैनल है जिसपर वह ज्यादातर कॉमेडी और कभी कभी प्रेरणादायक वीडियोज बनाकर साझा करते हैं। हाल ही उनके दो करोड़ सब्सक्राइबर पूरे हुए हैं। 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.