Tata Mahindra and Hyundai

टाटा, महिंद्रा, हुंडई 3 ब्रैंड न्यू कार एंट्री, बुकिंग 21,000 रु से शुरु

FacebookTwitterLinkedInWhatsAppTelegram

Tata Mahindra and Hyundai: हुंडई वेन्यू एन लाइन के लिए आधिकारिक बुकिंग 21,000 रुपये की शुरुआती राशि से शुरू हो गई है. एसयूवी का स्पोर्टी संस्करण 6 सितंबर 2022 को बाजार में लॉन्च होगा. आने वाले अगले 2 सफ्ताह में, हम भारत की तीन बड़ी कार निर्माता कंपनियां – हुंडई, टाटा और महिंद्रा (Tata Mahindra and Hyundai) से 3 बड़ी एसयूवी भारतीय बाजार में उतारने वाली हैं. यहां हम आपको इन कंपनियों के आने वाले मॉडल्स की जानकारी देंगे.

हुंडई वेन्यू एन लाइन

हुंडई वेन्यू एन लाइन के लिए आधिकारिक बुकिंग 21,000 रुपये की शुरुआती राशि से शुरू हो गई है. एसयूवी का स्पोर्टी संस्करण 6 सितंबर 2022 को बाजार में लॉन्च होगा. वेन्यू एन लाइन को डार्क क्रोम ग्रिल, ग्रिल पर लाल हाइलाइट, बंपर, फेंडर, साइड सिल और रूफ रेल सहित नियमित मॉडल पर कुछ कॉस्मेटिक एन्हांसमेंट प्राप्त होते हैं. , साइड फेंडर और टेलगेट पर एन लाइन मॉनीकर, एन ब्रांडिंग और रेड ब्रेक कैलीपर के साथ आर16 डायमंड कट एलॉय. मानक मॉडल के विपरीत, स्पोर्टियर वेन्यू एन लाइन में लाल हाइलाइट्स के साथ ऑल-ब्लैक इंटीरियर है.

Tata Mahindra and Hyundai XUV 400

महिंद्रा एंड महिंद्रा (Mahindra and Mahindra) 8 सितंबर 2022 को एक्सयूवी 400 इलेक्ट्रिक एसयूवी की कीमतों की घोषणा करेगी. मॉडल एक्सयूवी 300 का इलेक्ट्रिक पुनरावृत्ति है, हालांकि इसकी लंबाई लगभग 4.2 मीटर है. ऑटोमेकर का कहना है कि Mahindra XUV400 में उच्च-ऊर्जा-घने NMC सेल होंगे जो Tata Nexon EV के बेलनाकार LFP सेल से बेहतर होंगे. बैटरी, जो एलजी केम से प्राप्त की जाएगी, अधिक शक्ति और लंबी दूरी प्रदान करेगी. इलेक्ट्रिक एसयूवी से एक बार चार्ज करने पर 400 किमी से अधिक की रेंज देने की उम्मीद है.

Automobile Industry से सम्बंधित खबरों के लिए फ्रीकी फंटूश के फेसबुक पेज को फॉलो करें. रेगुलर अपडेट आपको Notification के माध्यम से मिलते रहेंगे.

यह भी पढ़ें –

Maruti Suzuki Alto: पेश है देश की सबसे सस्ती कार

Heileo H100 इलेक्ट्रिक साइकिल भारत में हुई लॉन्च, ये है खासियत!