Heileo H100 इलेक्ट्रिक साइकिल भारत में हुई लॉन्च, ये है खासियत!

Heileo H100 इलेक्ट्रिक साइकिल: स्टार्ट-अप कंपनी टौच ने देश में अपनी नई पीढ़ी की Heileo H100 इलेक्ट्रिक साइकिल लॉन्च की। बाजार में इस साइकिल की कीमत की शुरुआत 48,900 रुपये से की गई है. आपको बता दे कि Heileo H100 एक हाइब्रिड-स्टाइल इलेक्ट्रिक बाइक है जिसमें 6061 एल्यूमीनियम मिश्र धातु फ्रेम का उपयोग किया गया है।

Heileo H100 इलेक्ट्रिक साइकिल फीचर्स

इस शानदार हाइब्रिड साइकिल में डिटेचेबल ली-आयन बैटरी और 250W रियर हब मोटर का इस्तेमाल किया गया है। कंपनी का कहना है कि यह मॉडल दो रेंज विकल्पों के साथ आता है, एक 60 किमी की रेंज के साथ और दूसरा मॉडल 80 किमी की रेंज के साथ पेडल-असिस्ट मोड पर आधारित है। बता दें कि इस साइकिल को दो कलर वेरिएंट स्प्रिंग ग्रीन और फेटा व्हाइट में पेश किया गया है। टौच का कहना है कि इसके इलेक्ट्रिक मोड को पावर असिस्ट के पांच स्तरों और राइट-हैंड-साइड थ्रॉटल द्वारा प्रयोग किया जाएगा। वहीं, कंपनी ने इस नई ई-बाइक के साथ ही अन्य मॉडल जैसे Heileo M100, M200 और H200 की बुकिंग पहले ही शुरू कर दी है।

Heileo H100 इलेक्ट्रिक साइकिल पर वारंटी

इस हाइब्रिड साइकिल पर कंपनी बाइक की बैटरी, इलेक्ट्रिक मोटर और कंट्रोलर पर 18 महीने की वारंटी के साथ फ्रेम पर दो साल की वारंटी भी दे रही है। Touche का दावा है कि H100 एक हल्की इलेक्ट्रिक साइकिल है। इस ई-बाइक में ऑपरेशन के तीन मोड भी शामिल हैं। यानी आप इसे कुल तीन तरह से इस्तेमाल कर सकते हैं। इसे नियमित साइकिल के रूप में, इलेक्ट्रिक मोड में और पेडल-असिस्ट फीचर या उपयोगकर्ता की इच्छानुसार थ्रॉटल के साथ इस्तेमाल किया जा सकता है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, कंपनी की योजना इस साल के अंत तक देश भर में 75 से अधिक डीलरशिप और 2022 के अंत तक 200 से अधिक डीलरशिप में Heileo H100 साइकिल जोड़ने की है। वर्तमान में, आप इस साइकिल को पुणे, मुंबई, कोलकाता, चेन्नई, बैंगलोर, हैदराबाद और दिल्ली में खरीद सकते हैं। ।

यह भी पढ़ें…

लेटेस्ट News Updates के लिए फ्रीकी फंटूश का FACEBOOK पेज फॉलो करें !

Niu Electric Kick Scooter, सिंगल चार्ज में दौड़ेगा 50 किमी

Wow! iQOO 7 and iQOO 7 Legend भारत में हुए लॉन्च

Top 10 secrets about Rihanna Watch Heart of Stone First Look: Gal Gadot & Alia Bhatt Top 10 Secrets About Cherry Valentine Watch first look at Emma D’Arcy House of the Dragon 10 Reason: Ana de Armas fears for ‘Blonde’ why?