ऐसे लें 2 मिनट में 2 लाख का पेटीएम लोन

पेटीएम लोन: दुनिया में जब से कोरोना आया है, आम जनता का खाना-पीना और कमाना काफी मुश्किल हो गया है. लोगों की आर्थिक स्थिति बहुत ही कमजोर हो गई है. ऐसे में Digital Payments Services Platforms ( Paytm ) ने जनता के लिए एक त्वरित व्यक्तिगत ऋण सेवा शुरू की है. सबसे खास बात पेटीएम लोन की इस सेवा का लाभ साल के 365 दिन में कभी भी उठाया जा सकता है, इसका मतलबआप छुट्टी के दिन भी इस ऋण के लिए आवेदन कर सकते हैं. पेटीएम के ये ऋण एनबीएफसी और बैंकों के माध्यम से दिए जाएंगे. आपको दो लाख रुपये तक का ये लोन सिर्फ 2 मिनट में मिल जाएगा. 

आपको बता दे कि पेटीएम के पर्सनल लोन सर्विस के तहत, साल के 365 दिन में कभी भी आवेदन कर सकते है. इतना ही नहीं, आप किसी भी समय सिर्फ 2 मिनट में इस पेटीएम लोन प्राप्त कर सकते हैं. इसमें आपको 2 लाख रुपये तक का इंस्टेंट लोन मिल सकता है. इसके साथ ही, यह ऋण क्रेडिट स्कोर और खरीद पैटर्न के आधार पर उपलब्ध कराया जाएगा. इस लोन को आप 18-36 महीने की ईएमआई बनाकर दे सकते हैं.

पेटीएम लोन की इस सेवा के लिए बैंकों और NBFC पेटीएम के साथ कई बैंकों और NBFC के साथ समझौता भी हुआ है. प्लेटफ़ॉर्म से व्यक्तिगत ऋण सेवा का लाभ उठाने के लिए कंपनी अब वित्तीय वर्ष के अंत तक 1 मिलियन से अधिक उपयोगकर्ता रखने की योजना बना रही है. पेटीएम एमएसएमई को 2021 तक 1000 करोड़ रुपये का ऋण मिलेगा. इसके अलावा पेटीएम एसएमएमई भी उपलब्ध है. इसके तहत, कंपनी ने 2021 तक 1000 करोड़ रुपये का ऋण देने का लक्ष्य रखा है. कंपनी पेटीएम लीडिंग प्रोग्राम के तहत पेटीएम फॉर बिजनेस ऐप पर ग्राहकों को संपार्श्विक-मुक्त ऋण भी दे रही है.

पेटीएम ऋण आपके क्रेडिट स्कोर और खरीद पैटर्न पर आधारित होगा.

पेटीएम लोन आप 18-36 महीने की ईएमआई बनाकर दे सकते हैं.

पेटीएम लोन के तहत कंपनी ने ग्राहकों को 2 मिनट में लोन देने के लिए नॉन-बैंकिंग फाइनेंशियल कंपनियों (NBFC) के साथ करार किया है। कंपनी का कहना है कि यह वेतनभोगी लोगों, छोटे व्यवसाय के मालिकों और पेशेवरों को आसानी से ऋण प्रदान करेगा.

जो लोग तुरंत शॉर्ट टर्म लोन चाहते हैं. यह उनकी तात्कालिक जरूरतों को पूरा करेगा. इच्छुक ग्राहक पेटीएम ऐप के वित्तीय सेवा अनुभाग में जाए और फिर व्यक्तिगत ऋण टैब पर क्लिक करे और आगे की प्रक्रिया पूरी करें. जानकारी के लिए आपको बता दें कि, बीटा चरण के दौरान कंपनी ने 400 चुनिंदा ग्राहकों को लोन दिया था.

पेटीएम लैंडिंग के सीईओ भावेश गुप्ता का कहना है कि लोग अपनी वर्तमान जरूरतों को पूरा करने के लिए इस सुविधा का लाभ उठा सकते हैं. कई जगहों पर बैंकिंग सेवा के दुर्गम होने के कारण लोग अपने सपनों को पूरा नहीं कर पा रहे हैं. लेकिन अब लोग इस नई पहल पेटीएम लोन के साथ तुरंत ऋण लेंगे.

Top 10 secrets about Rihanna Watch Heart of Stone First Look: Gal Gadot & Alia Bhatt Top 10 Secrets About Cherry Valentine Watch first look at Emma D’Arcy House of the Dragon 10 Reason: Ana de Armas fears for ‘Blonde’ why?