So Sad! Party Drink in Toilet: लड़की ने टॉयलेट में बनाई पार्टी ड्रिंक, वीडियो

Party Drink in Toilet
Party Drink in Toilet

Party Drink in Toilet: सोशल मीडिया ट्विटर पर एक लड़की के टॉयलेट में पार्टी करते हुए शराब पीने का वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप भी हैरान हो जाएंगे। आखिर क्यों इस लड़की ने टॉयलेट कटोरे के अंदर पार्टी ड्रिंक बनाई?

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक लड़की के टॉयलेट में पार्टी करते हुए शराब पीने का वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिस पर आपको भी हैरानी होगी। इस लड़की ने टॉयलेट कटोरे के अंदर पार्टी ड्रिंक बनाई। आपको बता दे कि यह अजीब-सा वीडियो ट्विटर पर काफी वायरल हो रहा है। इसे अब तक 6.6 मिलियन बार देखा जा चुका है। लोगों ने इस वीडियो को भयावह बताया और इसकी काफी आलोचना भी की है।

इस वायरल वीडियो में महिला फ्लश कंपार्टमेंट खोलने से पहले अपने टॉयलेट कटोरे (Party Drink in Toilet) को कैंडी और आइसक्रीम से भरती है। फेंटा डिब्बे में स्प्राइट्स और जूस भरता है। इसे बंद करने के बाद, वह एक चम्मच के साथ कटोरे में कैंडी और आइसक्रीम हिलाता है और फ्लश को बाहर निकालता है। के रूप में वह फ्लश खींच लिया, शीतल पेय कैंडी के साथ मिश्रित। चम्मच से हिलाते हुए, लड़की ने दिखाया कि पानी रंगीन हो गया था।

इस लड़की ने अपने टॉयलेट पॉट में एक पार्टी ड्रिंक बनाई, जिसे देखने के बाद लोगों के होश उड़ गए और उसने कहा, “तुमने ऐसा क्यों किया?” टॉयलेट पॉट में लड़की ने पार्टी की ड्रिंक, लोग देखकर उड़ गए होश – देखें वायरल वीडियो

हाइलाइट्स

CLICK  Funny Buffalo Poetry: भैंस के दूध से एड्स ठीक हो जाता है क्यूँ?

Party Drink in Toilet Viral Video

यूँ तो इंटरनेट पर आये दिन विचित्र वीडियो वायरल होते रहते है।  Party Drink in Toilet यह वीडियो भी कुछ ऐसा ही है। सोशल मीडिया पर एक लड़की के टॉयलेट में पार्टी करते हुए शराब पीने का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिस पर आप भी हैरान हो जाएंगे। लड़की ने टॉयलेट कटोरे के अंदर पार्टी ड्रिंक बनाई। यह विचित्र वीडियो ट्विटर पर काफी वायरल हो रहा है। इसे अब तक 6.6 मिलियन बार देखा जा चुका है। लोगों ने इस वीडियो (Party Drink in Toilet) को भयावह बताया और इसकी काफी आलोचना की।
यह भी पढ़ें

वायरल वीडियो में महिला फ्लश कंपार्टमेंट खोलने से पहले अपने टॉयलेट कटोरे को कैंडी और आइसक्रीम से भरती है। फेंटा डिब्बे में स्प्राइट्स और जूस भरता है। इसे बंद करने के बाद, वह एक चम्मच के साथ कटोरे में कैंडी और आइसक्रीम हिलाता है और फ्लश को बाहर निकालता है। के रूप में वह फ्लश खींच लिया, शीतल पेय कैंडी के साथ मिश्रित। चम्मच से हिलाते हुए, लड़की ने दिखाया कि पानी रंगीन हो गया था।

Party Drink in Toilet वीडियो पर कई आलोचनाओं के साथ इस क्लिप ने ट्विटर पर 6.6 मिलियन व्यूज पार कर लिए हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘यह बहुत बुरा है। लड़की को क्या करने की जरूरत थी? कई लोगों ने कहा कि यह वीडियो उन्हें कृत्रिम लगता है। लेकिन लोगों ने भोजन बर्बाद करने के लिए लड़की की आलोचना की। एक यूजर ने लिखा, ‘मैं शर्त लगा सकता हूं कि यह कंटेंट के लिए किया गया है। लेकिन खाना बर्बाद करना सही नहीं है।

वीडियो को पहली बार ‘द एना शो’ नामक एक फेसबुक पेज पर साझा किया गया था, जिसमें स्पष्ट किया गया था कि यह “केवल मनोरंजन के उद्देश्य” के लिए बनाया गया था। फेसबुक पेज ने स्पष्ट किया, ‘कृपया ध्यान दें कि इस पेज में स्क्रिप्टेड ड्रामा, पैरोडी और व्यंग्य है। इस विशेष लघु फिल्म वीडियो की घटनाएं केवल मनोरंजन के उद्देश्य से हैं।

यह भी पढ़े…

Hop Shoots की खेती भारत में शुरू, भाव Rs 82000 प्रति किलो

Egypt Queen Cleopatra: 100 पुरुषों के साथ थे सम्बन्ध…

Nightmare Interpretation: अनहोनी का संकेत देती हैं सपने में दिखने वाली ये 5 चीजें