Chali Chali thalaivi Song रिलीज़ होते ही हिट हो गया, 16 लाख व्यूज

Chali Chali thalaivi Song रिलीज़ होते ही हिट हो गया, 16 लाख व्यूज

Chali Chali thalaivi Song: फिल्म ‘थलाइवी’ का पहला गाना ‘चली चली’ रिलीज कर दिया गया है। इस गाने को लोगों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। कंगना रनौत पर फिल्माए जाने के कुछ घंटों बाद ही इस गाने ( Chali Chali thalaivi Song )को लाखों व्यूज मिल चुके हैं। फिल्म ‘थलाइवी’ का पहला गाना ‘चली चली’ रिलीज कर दिया गया है। इस गाने को लोगों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। कंगना रनौत पर फिल्माए जाने के कुछ घंटों बाद ही इस गाने को लाखों व्यूज मिल चुके हैं। समाचार लिखे जाने तक, YouTuber ‘Chali Chali’ को 1.6 मिलियन से अधिक बार देखा गया है।

फिल्म ‘थलाइवी’ के ट्रेलर लॉन्च के बाद दर्शकों की उत्सुकता बढ़ गई है। तमिलनाडु की दिवंगत पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता के जीवन पर बनी फिल्म के दर्शक उनके दिल में एक-एक पल चाहते हैं। प्रशंसक के प्यार को जोड़ने के लिए, फिल्म के निर्माता ने 2 अप्रैल को थलाइवी का पहला गाना ‘चली चली’ जारी किया, जिसमें फिल्म के ट्रेलर में कुछ झलकियां थीं।

यह गीत 1965 में दिवंगत जयललिता की पहली फिल्म ‘वेनिरा अदाई’ की याद दिलाता है। बता दें कि जयललिता ने बहुत कम उम्र से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। अजीब तरह से, जयललिता को अपनी फिल्म देखने की अनुमति नहीं थी क्योंकि फिल्म को ‘ए’ रेट किया गया था।

चूंकि गीत ‘चली चली’ जयललिता के फिल्मी करियर के सुनहरे युग का प्रतीक है, इसलिए कंगना ने जयललिता की शारीरिक भाषा को उभारने में कोई कसर नहीं छोड़ी। कंगना ने शास्त्रीय युग की इस सुंदरता को अपने में कैद किया।

गाने को स्टूडियो फॉर्मेट में शूट किया गया है क्योंकि यह पहले की फिल्मों में हुआ करता था। 3 दिनों तक चलने वाले इस गाने की शूटिंग ने जयललिता के हर रूप को पकड़ लिया। फिल्म में संगीत जीवी प्रकाश कुमार ने दिया है और गाने को गायिका सनाधवी ने गाया है।

फिल्म ‘थलाइवी’ जयललिता की जीवन कहानी पर आधारित है, जो एक प्रसिद्ध अभिनेत्री और फिर राजनीतिज्ञ हैं। जिसके रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है। जल्द ही पूरा देश फिल्मों में जयललिता के संघर्ष के दिनों से लेकर कामयाबी की ऊंचाइयों तक और फिर देश के सबसे प्रभावशाली राजनेता बनकर एक अमूल्य छाप छोड़ने की राह देखेगा।

Chali Chali thalaivi Song Video