Aamir khan kiran rao divorce images
Posted in: Bollywood-Hungama, Entertainment

Aamir khan kiran rao divorce: 15 साल बाद ख़ुशी-ख़ुशी हुआ तलाक

Aamir khan kiran rao divorce: अभिनेता आमिर खान ने अपनी दूसरी पत्नी किरण राव से तलाक का ऐलान कर दिया है। जी हाँ, आमिर खान और किरण राव ने अपने तलाक की खबर को शेयर करते हुए एक संयुक्त बयान जारी किया है। आमिर और किरण के फैंस के लिए तलाक की खबर चौंकाने वाली है। आपको बता दे कि आमिर और किरण की शादी 15 साल पहले हुई थी।

Aamir khan kiran rao divorce की घोषणा

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, तलाक को लेकर उन्होंने कहा कि हमारे व्यापारिक संबंध जारी रहेंगे। इसके साथ ही हम अपने बच्चे की देखभाल भी करेंगे। आमिर खान और किरण राव ने बयान में लिखा कि, “इन 15 खूबसूरत सालों में हमने साथ में जीवन भर का अनुभव, खुशी और खुशी साझा की है। हमारा रिश्ता केवल विश्वास, सम्मान और प्यार में बढ़ा है। हम अब अपने जीवन में हैं।” एक नया अध्याय शुरू करना चाहेंगे। पति-पत्नी के रूप में नहीं, बल्कि सह-माता-पिता और परिवार के रूप में।

Aamir khan kiran rao divorce का कारण

हम दोनों ने कुछ समय पहले अलग होने का फैसला किया था। अब इस व्यवस्था को औपचारिक रूप देने में सहज महसूस कर रहे हैं।” उन्होंने लिखा कि, ‘हम दोनों अलग-अलग रहने के बावजूद एक विस्तारित परिवार के रूप में अपने जीवन को साझा करेंगे। हम अपने बेटे आजाद के लिए समर्पित माता-पिता हैं, जिन्हें हम एक साथ पालेंगे। फिल्मों, पानी फाउंडेशन और अन्य परियोजनाओं पर सहयोग करें जिनकी हम गहराई से परवाह करते हैं।

उनके बयान में आगे लिखा गया है, “हमारे परिवारों और दोस्तों को हमारे रिश्ते में उनके निरंतर समर्थन और समझ के लिए बहुत धन्यवाद, जिनके बिना हम यह कदम उठाने के लिए इतना सुरक्षित महसूस नहीं करते। हम अपने शुभचिंतकों से शुभकामनाओं और आशीर्वाद की आशा करते हैं। ।” और उम्मीद है कि हमारी तरह आप भी इस तलाक (Aamir khan kiran rao divorce) को अंत नहीं बल्कि एक नए सफर की शुरुआत के तौर पर देखेंगे। धन्यवाद और प्यार, किरण और आमिर।”

Aamir & Kiran की पहली मुलाकात

आपने फिल्म लगान तो देखी होगी। आमिर खान पहली बार किरण से फिल्म ‘लगान’ के सेट पर ही मिले थे, जब वह एक सहायक निर्देशक थीं। आमिर ने पहली मुलाकात के बारे में बताया था कि एक दिन किरण का फोन आया और उनसे 30 मिनट तक बात की। किरण से बातचीत के बाद खुशी से उछल पड़ा क्यों? वह अपने अंदर की खुशी को महसूस कर रहा था। आमिर ने बताया था कि उस फोन कॉल के बाद वह किरण को डेट करने लगे थे। उन्होंने एक-दूसरे को 1-2 साल तक डेट किया और वे साथ भी रहे। तब आमिर खान को एहसास हुआ कि वह किरण के बिना अपने जीवन की कल्पना नहीं कर सकते। आमिर को किरण की सबसे अच्छी बात यह लगी कि वह एक मजबूत महिला हैं। फिर आमिर ने रिश्ते का नाम रखा और शादी कर ली।

यह भी पढ़ें…

लेटेस्ट News Updates के लिए फ्रीकी फंटूश का FACEBOOK पेज फॉलो करें !

Sunny Leone London Thumakda: पति संग ऐसे लगाए ठुमके, वीडियो हुआ वायरल

Gehana Vasisth को पॉर्न वीडियो मामले में मिली जमानत

Back to Top
Top 10 Interesting fact About Tom Brady | NFL Will Smith Amazing Video from bad boys 4 Entertainment Stories Top 10 Secrets About Annie Wersching Top 10 Secrets About Cindy Williams Top 10 Interesting facts about Tyre Nichols