Akshara Singh MMS Leaked viral video

Akshara Singh MMS Leaked: प्राइवेट वीडियो लीक होने पर अक्षरा ने तोड़ी चु्प्पी, कहा…

FacebookTwitterLinkedInWhatsAppTelegram

Akshara Singh MMS Leaked: भोजपुरी एक्ट्रेस और बिग बॉस ओटीटी कंटेस्टेंट अक्षरा सिंह का इंटरनेट पर एक एमएमएस वीडियो काफी वायरल हो रहा है. इन सब के बीच अक्षरा सिंह ने अपनी चुप्पी तोड़ी है. इस MMS को लेकर उनका कहना है कि वह नहीं जानती कि ये हरकत किसने की है? लेकिन ऐसी बातों से उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता.

अक्षरा की ई-टाइम्स से हुई बातचीत में उन्होंने इसे घटिया हरकत बताया और कहा कि ‘इस तरह की कारस्तानी जिसने भी की है, उससे मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता. सोशल मीडिया पर कोई कुछ भी कहे. लेकिन मैंने यह एमएमएस वीडियो (Akshara Singh MMS Leaked) अभी तक नही देखा है. इस MMS को वायरल करने वालों से पूछना चाहती हूं कि क्या मैं इस वीडियो में नजर आ रही हूं?

उन्होंने कहा कि मैं ऐसी गिरी हुई हरकत से टूटने वाली नहीं हूं, ना ही मुझे इससे कोई फर्क पड़ता है.’ वहीँ यूट्यूब पर अक्षरा का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वे रोती हुई दिखाई दे रही हैं. इस वायरल वीडियो (Viral Video) में अक्षरा भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री पर काफी गुस्सा हो रही हैं. इतना ही नही, वीडियो में अक्षरा अपने आंसू पोंछती हुई नजर आ रही हैं.

Akshara Singh MMS Leaked विडियो

इस विडियो में वे कह रही हैं, ‘तंग करके रखा है. जो लोग मुझे पसंद करते हैं, वो पसंद करेंगे ही. फिर चाहे मैं जहां पर भी जाऊं, जहां भी काम करूं. इस वीडियो में अक्षरा कह रही हैं कि आप किसी को नहीं रोक सकते. बस अपना काम करते रहिए. अगर आपका बहुत बड़ा नाम है, तो काम करके अपना नाम करिए. विडियो में उनका गुस्सा साफ़ दिखाई दे रहा है. वे कहती है कि दर्शकों को नकली नाटक दिखाते हैं आप लोग. रियल बनिए, फेक मत बनिए.’

Akshara Singh MMS Leaked रिएक्शन

जानकारी के लिए बता दें कि यह वीडियो लगभग दो साल पुराना है. लेकिन इसे अब ‘एमएमएस कांड’ (Akshara Singh MMS Leaked) के बाद अक्षरा का रिएक्शन बता कर वायरल किया जा रहा है. गौरतलब है कि भोजपुरी फ़िल्मी जगत के लिए ऐसे एमएमएस कोई नई बात नहीं हैं. आपको ज्ञात हो तो अक्षरा से पहले सिंगर शिल्पी राज भी एमएमएस लीक के चलते सुर्खियों में आई थीं. हालांकि बाद में शिल्पी ने दावा किया कि यह वीडियो उनका नहीं है, और इस MMS को उन्हें बदनाम करने के लिए शेयर किया जा रहा है.

मनोरंजन जगत (Entertainment News) की ऐसी ख़ास खबरों को प्राफ्त करने के लिए आप हमारी वेबसाइट फ्रीकी फंटूश का फेसबुक पेज लाइक करें और सोशल मीडिया पर हमें फॉलो करें. समय-समय पर प्रकाशित लेख के Notification आपको अपने मोबाइल पर मिलते रहेंगे.

यह भी पढ़ें –

Poonam Pandey Bigg Boss 16: क्या इस बार सच में टॉप उतार देंगी पूनम पांडेय?

Jhalak Dikhhla Jaa Season 10: सितारों के बीच शुरू हो रहा है डांस का महा मुकाबला, OTT पर भी देख पाएंगे

पूनम पाण्डेय ने बोल्ड अंदाज में खाए गोलगप्पे, तो लोगों ने विडियो पर किए ऐसे-ऐसे कमेंट कि…

Shamshera ओटीटी पर रिलीज़, घर बैठे देखने का ले मजा