Akshra Singh Bhojpuri Devigeet: अक्षरा सिंह का देवी गीत ‘छुम छुम पैजनिया’ हुआ रिलीज, विडियो देखें

Akshra Singh Bhojpuri Devigeet: भोजपुरी सिनेमा की एक्ट्रेस अक्षरा सिंह किसी का नवरात्री के त्यौहार पर नया देवी गीत ‘छुम छुम पैजनिया’ रिलीज़ हो चूका है. स्वीट एक्ट्रेस किसी न किसी कारण से खूब लाइमलाइट बटोरती हैं. आपको बता दें कि अक्षरा सिंह सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं.

वह फैंस के साथ स्टाइलिश तस्वीरें और वीडियो शेयर करती नजर आती हैं. इस बार उनका एक वीडियो बहुत वायरल हो रहा है. खास बात यह है कि इसमें अक्षरा किसी भोजपुरी या बॉलीवुड गाने पर नहीं, बल्कि देवी गीत पर डांस करती नजर आ रही हैं.

आगामी दिनों में शारदीय नवरात्रि शुरू होने वाली हैं. इस उपलक्ष में अक्षरा सिंह एक शानदार देवी गीत (Akshra Singh Bhojpuri Devigeet) लेकर आई हैं. आपको बात दे कि अक्षरा सिंह की मधुर आवाज में यह भोजपुरी देवी गीत रिलीज किया गया है. गौरतलब है कि इस गाने के रिलीज का भोजपुरी दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे थे.

अक्षरा सिंह का यह भोजपुरी देवी गीत ‘छुम-छुम बाजे पैजनियां रे’ रिलीज के साथ ही हंगामा मचाने लगा है. सोशल मीडिया पर गाने के वीडियो को बार-बार देखा जा रहा है. अक्षरा सिंह के इस भोजपुरी देवी गीत ने रिलीज के साथ ही धमाल मचा दिया है. सबसे खास बात इस गाने के वीडियो में अक्षरा सिंह ट्रेडिशनल लुक में नजर आ रही हैं.

Akshra Singh Bhojpuri Devigeet

भोजपुरी कलाकार अक्षरा सिंह की मधुर आवाज में भोजपुरी देवी गीत ‘छुम-छुम बाजे पैजनियां रे’ को टी-सीरीज हमार भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. गाने के वीडियो को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. मशहूर टी-सीरीज हमार भोजपुरी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से इस गाने को शेयर किया है और अक्षरा सिंह को भी टैग किया है. इसके साथ ही उन्होंने लिखा है, ‘फेस्टिवल के सीजन के साथ पेश है अक्षरा सिंह का नया गाना.’ आप भी इस गाने को देखकर माता की भक्ति में खो जाएंगे.

भोजपुरी मनोरंजन जगत (Entertainment News) की ऐसी ख़ास खबरों को प्राफ्त करने के लिए आप हमारी वेबसाइट फ्रीकी फंटूश का फेसबुक पेज लाइक करें और सोशल मीडिया पर हमें फॉलो करें. समय-समय पर प्रकाशित लेख के Notification आपको अपने मोबाइल पर मिलते रहेंगे.

यह भी पढ़ें –

Akshara Singh MMS Leaked: प्राइवेट वीडियो लीक होने पर अक्षरा ने तोड़ी चु्प्पी, कहा…

Kavita Chawla KBC Winner: कोल्हापुर की कविता ने जीते 1 करोड़, 21 साल से कर रही थी कोशिश

कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव नहीं रहे, एम्स में 58 साल की उम्र में ली अंतिम सांस

बेमिसाल सेंचुरी: Top 10 Secrets about rishabh Pant | India vs England
Top 10 Interesting Facts About Prime Minister Rishi Sunak Top 10 Interesting Facts About Dwayne Johnson Top 10 Interesting Facts About Black Adam House of the Dragon Episode 9 Recap Daddy Issues