Actor Ajaz Khan: मोदी और योगी अगर माई के लाल हो,मर्द हो,तो फिर हार्ले डेविडसन को बंद करें

Views: 80
0 0
Read Time:1 Minute, 55 Second

Actor Ajaz Khan: अपने विवादित बयानों के कारण सुर्ख़ियों में रहने वाले टीवी अभिनेता एजाज खान एक बार फिर विवादों में है. और इस बार वो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और UP के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर अपने लाइव मेसेज से विवादों में है.

दरअसल हाल ही में एजाज खान ने अपने फेसबुक अकाउंट पर एक वीडियो अपलोड किया है जिसमे उन्होंने गौ रक्षक , PM मोदी और CM योगी आदित्यनाथ को सीधे सीधे चेलेंज करते हुए उन्हें बेल्ट कम्पनी हार्ले डेविडसन को बंद करने की बात कही है.

Actor Ajaz Khan – Harley Davidson Belt

एजाज ने PM मोदी और योगी आदित्यनाथ को निशाना बनाते हुए कहा कि अगर आप मर्द के बच्चे हो, माई के लाल हो तो इस बेल्ट कम्पनी को बंद करवाओ जो गाय के चमड़े से बने सामान बेच रहे है. मेने कल ही एक बेल्ट एयरपोर्ट के पास से ख़रीदा है.

जिसकी कीमत 8 हजार रूपए है. ये कम्पनी हार्ले डेविडसन गाय के चमड़े से बने सामान बेच रहे है. पहले उसे बंद करवाए, गरीब लोगो पर अत्याचार करना बंद करे.
उन्हें मरना बंद करे. आपको बता दे कि एजाज अक्सर अपने बयानों के कारण सुर्खियों में रहते है. इससे पहले वो अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद के भांजे की शादी में शरीक हुए तो और वहां भी विवादित गाना गाया था.
 

Actor Ajaz Khan Watch Video

 Read more interesting stuff…

Mercury Official Trailer, Watch Thriller Man Prabhu Deva
Cara Delevingne’s Sexist Jimmy Choo Ad!

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Next Post

बच्ची ने दिया कश्मीरी पत्थरबाजों को मुहतोड़ जवाब Video

Sun Apr 23 , 2017
New Delhi: ( कश्मीरी पत्थरबाजों ) आपको कश्मीर का वह वीडियो तो याद ही होगा जिसमे कुछ कश्मीरी युवक CRPF के एक जवान के साथ बदसलूकी करता है, लेकिन जवान बिना किसी रिएक्शन के चलता रहता है. वीडियो में कश्मीरी युवक जवान को लात मारते नजर आ रहे है, लेकिन […]
कश्मीरी पत्थरबाजों poem video
बेमिसाल सेंचुरी: Top 10 Secrets about rishabh Pant | India vs England