Adipurush Trailer : प्रभास होंगे राम तो रावण होंगे सैफ

Adipurush trailer

Adipurush trailer: प्रभास और सैफ अली खान अभिनीत आदिपुरुष, बहुभाषी मैग्नम ओपस 3 डी फीचर फिल्म, जो ओम राउत द्वारा निर्देशित है, 11 अगस्त 2022 को रिलीज़ होगी। जी हाँ दोस्तों, सुपर हिट फिल्म बाहुबली प्रभास और सैफ अली खान इस फिल्म में मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। आपको बता दे कि टी-सीरीज़ के कृष्ण कुमार और ओम राउत, प्रसाद सुतार और राजेश नायर ऑफ़ रेट्रोफिलाइल्स, वर्तमान में प्री-प्रोडक्शन फैज़ में है और जनवरी 2021 में फर्श पर चलेगी।

फिल्म आदिपुरुष (Adipurush trailer) की कहानी की बात करें तो यह फिल्म हिन्दुओं के पौराणिक ग्रंथ रामायण पर आधारित है और इसके लिए कई बड़े स्टार्स को भी साइन किया गया है. इस फिल्म में प्रभास, सैफ अली खान का नाम फाइनल हो चूका है, लेकिन अभी फिल्म की हीरोइन कौन होगी इस बारे में खुलासा नहीं हुआ है। फिलहाल ‘बाहुबली’ प्रभास की आने वाली फिल्म ‘आदिपुरुष’ सुर्ख़ियों में बनी हुई है. आदिपुरुष फिल्म की रिलीज़ डेट की घोषणा गुरुवार को मेकर्स ने कर दी है.

Adipurush trailer

प्रभास होंगे राम तो रावण होंगे सैफ अली खान

बाहुबली की तरह ही आदिपुरुष फिल्म की स्टार कास्ट भी काफी दमदार है. ऐसा माना जा रहा है कि इस फिल्म में भगवान राम के लिए साउथ सुपरस्टार प्रभास को फाइनल किया गया है और रावण के रोल में सैफ अली खान नजर आने वाले है. फिल्म ‘तान्हाजी: द अनसंग वाॉरियर’ में सैफ अली खान ने अपने निगेटिव किरदार से दर्शकों का दिल जीत लिया था और काफी तारीफ़ सुनने को मिली थी. इस कारण से मेकर्स उन्हें ही रावण के रोल में देखना चाह रहे है. ख़बरों की माने तो एक्ट्रेस कीर्ति सुरेश को सीता का रोल दिया जा सकता है. इसके अलावा एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा भी इस फिल्म में अहम किरदार निभाती नजर आने वाली हैं. मीडिया सूत्रों की माने तो कियारा आडवाणी का नाम भी इस फिल्म के साथ जोड़ा जा रहा है. असल में कौन इस फिल्म में नजर आती है यह देखना बेहद दिलचस्प होगा. 

350 से 400 करोड़ के मेगा बजट में बनेगी आदिपुरुष 

बाहुबली की तरह ही प्रभास की ‘आदिपुरुष’ भी एक मेगा बजट फिल्म है. इस फिल्म को ओम राउत डायरेक्ट कर रहे हैं. आपको बता दे कि फिल्म को टी-सीरीज के भूषण कुमार प्रोड्यूस कर रहे हैं. सूत्रों का कहना है कि आदिपुरुष फिल्म का बजट 350 करोड़ से 400 करोड़ के बीच होगा. सबसे खास बात यह फिल्म हिंदी सहित 5 अन्य भाषाओं जैसे तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और मलयालम में भी रिलीज़ की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.