Good News! Chali Chali thalaivi Song रिलीज़ होते ही हिट हो गया, 16 लाख व्यूज

Chali Chali thalaivi Song: फिल्म ‘थलाइवी’ का पहला गाना ‘चली चली’ रिलीज कर दिया गया है। इस गाने को लोगों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। कंगना रनौत पर फिल्माए जाने के कुछ घंटों बाद ही इस गाने ( Chali Chali thalaivi Song )को लाखों व्यूज मिल चुके हैं। फिल्म ‘थलाइवी’ का पहला गाना ‘चली चली’ रिलीज कर दिया गया है।

इस गाने को लोगों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। कंगना रनौत पर फिल्माए जाने के कुछ घंटों बाद ही इस गाने को लाखों व्यूज मिल चुके हैं। समाचार लिखे जाने तक, YouTuber ‘Chali Chali’ को 1.6 मिलियन से अधिक बार देखा गया है।

फिल्म ‘थलाइवी’ के ट्रेलर लॉन्च के बाद दर्शकों की उत्सुकता बढ़ गई है। तमिलनाडु की दिवंगत पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता के जीवन पर बनी फिल्म के दर्शक उनके दिल में एक-एक पल चाहते हैं। प्रशंसक के प्यार को जोड़ने के लिए, फिल्म के निर्माता ने 2 अप्रैल को थलाइवी का पहला गाना ‘चली चली’ जारी किया, जिसमें फिल्म के ट्रेलर में कुछ झलकियां थीं।

यह गीत 1965 में दिवंगत जयललिता की पहली फिल्म ‘वेनिरा अदाई’ की याद दिलाता है। बता दें कि जयललिता ने बहुत कम उम्र से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। अजीब तरह से, जयललिता को अपनी फिल्म देखने की अनुमति नहीं थी क्योंकि फिल्म को ‘ए’ रेट किया गया था।

चूंकि गीत ‘चली चली’ जयललिता के फिल्मी करियर के सुनहरे युग का प्रतीक है, इसलिए कंगना ने जयललिता की शारीरिक भाषा को उभारने में कोई कसर नहीं छोड़ी। कंगना ने शास्त्रीय युग की इस सुंदरता को अपने में कैद किया।

[su_youtube url=”https://www.youtube.com/watch?v=F0xrDJ1IQ44&t=86s” width=”840″ height=”500″]

गाने को स्टूडियो फॉर्मेट में शूट किया गया है क्योंकि यह पहले की फिल्मों में हुआ करता था। 3 दिनों तक चलने वाले इस गाने की शूटिंग ने जयललिता के हर रूप को पकड़ लिया। फिल्म में संगीत जीवी प्रकाश कुमार ने दिया है और गाने को गायिका सनाधवी ने गाया है।

फिल्म ‘थलाइवी’ जयललिता की जीवन कहानी पर आधारित है, जो एक प्रसिद्ध अभिनेत्री और फिर राजनीतिज्ञ हैं। जिसके रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है। जल्द ही पूरा देश फिल्मों में जयललिता के संघर्ष के दिनों से लेकर कामयाबी की ऊंचाइयों तक और फिर देश के सबसे प्रभावशाली राजनेता बनकर एक अमूल्य छाप छोड़ने की राह देखेगा।

Chali Chali thalaivi Song Video

[su_youtube url=”https://youtu.be/8f9p3_FNKuM” width=”700″]

“जयललिता से जुड़ी जानकारी”

जयललिता बेशक फिल्मी पर्दे और राजनीति की सुर्खियों में आ गईं। जनता द्वारा उनका इतना सम्मान किया गया कि उन्होंने उन्हें ‘अम्मा’ शब्द से संबोधित किया। लेकिन उसके साथ एक ऐसी घटना भी हुई जिसे वह कभी नहीं भूल सकती। उस घटना के दौरान, उन्हें खुद की तुलना ‘महाभारत की द्रौपदी’ से करनी पड़ी।

जब जयललिता राज्य में विपक्ष की नेता थीं, तो एक बार विधानसभा में उनके साथ एक अपमानजनक घटना घटी। डीएमके विधायकों ने उनके साथ छेड़छाड़ की और उनके कपड़े फाड़ दिए। वह फटी हुई साड़ी में मीडिया के सामने आई और महाभारत के द्रौपदी के चीर हरण से खुद की घटना की तुलना की। इसके बाद उन्हें जनता से बहुत सहानुभूति मिली।

ऑल इंडिया अन्ना द्रविड़ मुनेत्र कड़गम (AIADMK) ने दावा किया है कि तमिलनाडु की मुख्यमंत्री जे जयललिता की मौत की खबर सुनकर 77 लोग सदमे से मर गए। इससे पहले, जब उन्हें अनुपातहीन संपत्ति के मामले में सजा सुनाए जाने के बाद जेल जाना पड़ा था, तब भी कई लोगों ने कथित रूप से अपनी जान दे दी थी।

अंग्रेजी अखबार ‘द इकोनॉमिक टाइम्स’ के मुताबिक, AIADMK की ओर से जारी एक विज्ञप्ति में कहा गया है कि अम्मा की बीमारी और मौत की खबर सुनकर 77 लोगों की मौत शोक और सदमे से हुई है। बता दें कि तमिलनाडु में जयललिता को उनके समर्थकों ने भगवान की तरह पूजा है।

WATCH INTERESTING GOOGLE WEB STORIES

GOOGLE WEB STORIES

यह भी पढ़ें…

Kangana Ranaut ने तापसी पन्नू को कहा- ‘शीमैन’ तो भड़क उठे फैंस

7 books from Kajol’s library that we all must read once in our life!

Swaggy Chudiyan Song: धूम मचा रहा है, हौंडा पे बैठा लौंडा VIDEO

Next Post

Nightmare Interpretation: अनहोनी का संकेत देती हैं सपने में दिखने वाली ये 5 चीजें

Sun Apr 4 , 2021
Nightmare Interpretation: “सपना क्या है नयन सेज पर सोया हुआ आँख का पानी” ये कविता तो आपने सुनी होगी। आज हम आपको कुछ ऐसी चीजों के बारें में बताएँगे जो अगर हमें सपने में दिखाई दे तो यह किसी अनहोनी का संकेत देती है। सपने में जो भी चीजें दिखाई […]
Nightmare Interpretation




Chief Editor

Arun Pancholi

Quick Links

Why It’s over for Kim and Pete?
Why It’s over for Kim and Pete?