Gehana Vasisth को पॉर्न वीडियो मामले में मिली जमानत

Gehana Vasisth: अभिनेत्री गहना वशिष्ठ को मुंबई की डिंडोशी सत्र अदालत ने पोर्न वीडियो मामले में करीब पांच महीने बाद जमानत दे दी है। आपको बता दें कि गहना को फरवरी में अश्लील वीडियो बनाने और अपलोड करने के आरोप में पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था। लॉक डाउन में सिनेमा हॉल बंद होने के कारण वेब सीरीज़ की काफी धूम रही। ऐसे में कुछ एक्टर्स द्वारा वेब सीरीज पर अश्लीलता को जमकर परोसा गया। इतना ही नहीं, सोशल मीडिया पर भी ऐसे कई वाहियात वीडियो देखे जा सकते है। 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, गहना के पीआर फ्लिन ने मीडिया को बताया कि गहना को 5 महीने के लंबे अंतराल के बाद जमानत मिली है. कोविड-19 के चलते लॉकडाउन था, जिससे कोर्ट का काम पहले की तरह नहीं हो पा रहा था. इसलिए इस मामले को बोर्ड के सामने लाने में काफी समय लगा। हालांकि अब इस मामले की सुनवाई हो गई है.

CLICK  Adipurush Trailer : प्रभास होंगे राम तो रावण होंगे सैफ

हाइलाइट्स

Gehana Vasisth देश छोड़कर नहीं जा सकती

आपको बता दे कि गहना की जमानत याचिका पहले डिंडोशी सेशन कोर्ट ने खारिज कर दी थी, जिसके चलते चार्जशीट दाखिल नहीं की गई थी. लेकिन अभिनेत्री को पहले के मामलों में अप्रैल में ही जमानत मिल गई थी, हालांकि एक अन्य मामले में गहना की जमानत मालवानी थाने के कारण विलंबित हो गई थी। गहना (Gehana Vasisth) की जमानत के साथ ही कोर्ट ने कहा है कि एक्ट्रेस देश छोड़कर नहीं जा सकती हैं.

CLICK  Great GrandMasti: Double Meaning Movie Trailer Analysis

गौरतलब है कि, गहना वशिष्ठ को फरवरी में अश्लील वीडियो शूट करने और अपलोड करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। क्राइम ब्रांच की प्रॉपर्टी सेल की हिरासत में चल रहे गहना वशिष्ठ और उनके रैकेट को पिछले साल मड आइलैंड स्थित एक बंगले में छापेमारी के दौरान गिरफ्तार किया गया था.

Gehana Vasisth इंस्टाग्राम वीडियो

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Gehana Vasisth (@gehana_vasisth)

Gehana Vasisth का असली नाम क्या है?

CLICK  Ashish Chanchlani Vines: The Dealer लाज़वाब है

गहन वशिष्ठ का असली नाम बहुत कम लोग जानते हैं। उनका असली नाम वंदना तिवारी है। मीडिया के अनुसार, गहना अब तक 70 से ज्यादा विज्ञापनों में काम कर चुकी हैं और पिछले पांच सालों में उन्होंने 30 से ज्यादा साउथ फिल्मों में भी काम किया है. हालांकि गहना को फेम एकता कपूर की मशहूर वेब सीरीज गंदी बात से मिली थी।

यह भी पढ़ें…

Sunny Leone London Thumakda: पति संग ऐसे लगाए ठुमके, वीडियो हुआ वायरल

Mallika Sherawat Instagram Video: देखिए, लॉस एंजेलिस में मल्लिका का बंगला, स्विमिंग पूल और खूबसूरत गार्डन

Happy Birthday Sunny Leone: पोर्नोग्राफी से बॉलीवुड तक बहुत पापड़ बेलने पड़े

Related Posts

Britney Spears Hot Dancing Video!