kangana ranaut news in Hindi

Kangana Ranaut ने तापसी पन्नू को कहा- ‘शीमैन’ तो भड़क उठे फैंस

FacebookTwitterLinkedInWhatsAppTelegram

Kangana Ranaut News: बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत एक ऐसी अदाकारा है जो अपनी बयानबाजी को लेकर अक्सर चर्चा में रहती हैं। इंडस्ट्री में कंगना उन सभी मुद्दों पर अपनी राय व्यक्त करती हैं जिन मुद्दों पर कोई भी सेलिब्रिटी आमतौर पर बोलने से कतराता है। फिलहाल कंगना रनौत अपने एक ट्वीट की वजह से खासी चर्चा में हैं। दरअसल, इस ट्वीट में कंगना (kangana ranaut) ने अभिनेत्री तापसी पन्नू को ‘शी-मैन’ बताया है।

मीडिया  रिपोर्ट के अनुसार, तापसी के फैंस को कंगना का यह अंदाज पसंद नहीं आया है और उन्होंने सोशल मीडिया पर कंगना की क्लास लगा दी है। बाद में, अभिनेत्री ने भी अपना स्पष्टीकरण फिर से दिया है। दरअसल, कंगना रनौत ने अपने ट्विटर पर एक पोस्ट को रीट्वीट किया है। इसमें तपसी के बारे में बहुत सारी अपमानजनक बातें लिखी गई हैं। यह पोस्ट कंगना द्वारा तापसी पर की गई पूर्व टिप्पणियों के बारे में भी बताती है।

Kangana Ranaut Tweet

सोशल मीडिया पर इस पोस्ट को शेयर करते हुए कंगना (kangana ranaut) ने लिखा, ‘हा हा, शी-मैन आज बहुत खुश होंगे’। वहीं, कंगना के इस जवाब पर तापसी के कई फैन्स को बहुत गुस्सा आया, सभी ने कंगना की क्लास लगाना शुरू कर दिया, फिर एक्ट्रेस ने भी सफाई दी है। कंगना ने एक अन्य ट्वीट में लिखा, ‘क्या शी-मैन बनना भेड़ है? क्या कठोर बात है। मुझे लगता है कि यह उनके सख्त दिखावे के लिए एक तारीफ है। आप लोग हमेशा नकारात्मक क्यों सोचते हैं, मुझे समझ नहीं आता ‘।

आपको बता दे कि पिछले दिनों बेस्ट एक्ट्रेस का फिल्मफेयर अवार्ड पाने पर दीपिका पादुकोण, विद्या बालन, जाह्नवी कपूर सहित कंगना ने कंगना की तारीफ की। दरअसल, अवार्ड जीतने के बाद, तापसी ने अपने भाषण में कहा, “कंगना की सीमा को और आगे ले जाने के लिए धन्यवाद।” आप अपने बेहतरीन अभिनय से हर साल एक नया मानदंड स्थापित कर रहे हैं। ‘

दरअसल, ये सभी कलाकार इस पुरस्कार के नामांकित व्यक्ति थे। वीडियो वायरल होने के बाद जब कंगना ने इसे देखा, तो उन्होंने तुरंत तासेप को जवाब दिया। कंगना ने लिखा- “थैंक यू तापे, आप विमल इलायची फिल्मफेयर अवॉर्ड की हकदार हैं”। आपसे ज्यादा कोई इसका हकदार नहीं है। ‘

 यह भी पढ़ें…

Woh Ladki Hai Kahaan: Roy Kapur Films’ Next Movie