Swara bhaskar tweet: बुजुर्ग की पिटाई का वीडियो किया शेयर, शिकायत दर्ज

Views: 227
0 0
Read Time:3 Minute, 37 Second

Swara bhaskar tweet: बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर एक मुस्लिम बुजुर्ग की पिटाई के वीडियो को ट्वीट कर मुश्किल में फंस गई है। जी हाँ, यह मामला उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद के लोनी में एक मुस्लिम बुजुर्ग की पिटाई का वीडियो वायरल होने जा है।  इस वायरल वीडियो को लेकर यह दावा किया जा रहा था कि एक मुस्लिम बुजुर्ग की सिर्फ इसलिए हत्या की गई क्योंकि वह मुस्लिम था। इस वीडियो के वायरल होने के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara bhaskar tweet) ने इस वीडियो को ट्वीट किया और अब वह मुश्किल में पड़ गई हैं.

इस मामले में वकील अमित आचार्य ने स्वरा भास्कर, आरफा खानम शेरवानी, आसिफ खान, ट्विटर इंडिया और इसके प्रमुख मनीष माहेश्वरी के खिलाफ दिल्ली के तिलक मार्ग थाने में शिकायत दर्ज कराई है. वहीँ, बीजेपी विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने लोनी बॉर्डर थाने में शिकायत दर्ज कराई है. उन्होंने राहुल गांधी, असदुद्दीन ओवैसी और स्वरा भास्कर (Swara bhaskar tweet) के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है।

Swara Bhaskar Tweet

मुस्लिम बुजुर्ग की पिटाई के इस मामले में राहुल गांधी, ओवैसी और स्वरा भास्कर को लेकर उन्होंने कहा कि वीडियो को सामाजिक सौहार्द बिगाड़ने के मकसद से शेयर किया गया है, जिसके चलते इन तीनों के खिलाफ एनएसए के तहत कार्रवाई की जाए.

ANI Tweet on Swara Bhaskar

आपको बता दें कि लोनी में एक मुस्लिम बुजुर्ग की पिटाई का वीडियो वायरल हो रहा था. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह घटना 5 जून 2021 की है। इस वीडियो को साझा कर यह दावा किया जा रहा है कि बुजुर्ग को मुस्लिम होने के कारण पीटा जा रहा है। हालांकि बाद में पुलिस ने अपनी जांच में पाया कि यह दोनों परिवारों के बीच आपसी रंजिश का मामला है।

ऐसे में इस वीडियो को वायरल कर इसे सांप्रदायिक रंग देने की कोशिश की जा रही है. अब स्वरा भास्कर (Swara bhaskar tweet) के इस ट्वीट से सोशल मीडिया और न्यूज़ मीडिया में मौसम गरमा गया है। वैसे जहाँ राजनीति आ जाती है,  वहां क्या सच क्या झूट कुछ भी पता कर पाना काफी मुश्किल होता है। 

यह भी पढ़ें…

Sunny Leone London Thumakda: पति संग ऐसे लगाए ठुमके, वीडियो हुआ वायरल

YouTuber Bhuvan Bam: “मैंने अपनी दोनों जीवन रेखाएं खो दीं”

               

freakyfuntoosh

Next Post

Milkha Singh Death: 'फ्लाइंग सिख' की यह इच्छा अधूरी रह गई

Sat Jun 19 , 2021
Milkha Singh Death: भारत को अपनी उपलब्धियों से दुनिया में नाम दिलाने वाले देश के मजबूत धावक और एथलीट मिल्खा सिंह का शुक्रवार देर रात निधन हो गया। ‘फ्लाइंग सिख’ के नाम से मशहूर महान धावक मिल्खा सिंह का कोरोना से निधन हो गया। उन्होंने 91 वर्ष की आयु में […]
Milkha Singh Death
Emma Watson reveals the Top 10 Dark Secrets of Life