TV Show Dance Deewane

TV Show Dance Deewane के 18 क्रू मेंबर्स हुए कोरोना संक्रमित

FacebookTwitterLinkedInWhatsAppTelegram

TV Show Dance Deewane – अभिनेत्री माधुरी दीक्षित द्वारा होस्ट किए जाने वाले लोकप्रिय डांस रियलिटी शो ‘डांस दीवाने’ के लगभग 18 सदस्य कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। फिल्म उद्योग कर्मचारी संघ ने मंगलवार को यह जानकारी दी। ‘कलर्स’ चैनल के एक प्रवक्ता ने पुष्टि की कि ‘डांस क्रेज़ी’ के तीसरे संस्करण के कुछ सदस्य कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं, लेकिन संक्रमित की वास्तविक संख्या का खुलासा नहीं किया।

TV Show Dance Deewane 18 क्रू मेंबर्स Covid-19 Positive

फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लाइज (एफडब्ल्यूआईसीई) के महासचिव अशोक दुबे के अनुसार, कार्यक्रम की टीम के 18 सदस्यों को वायरस से संक्रमित पाया गया है। उन्होंने आगे कहा कि एक ही शो के सेट पर इतनी बड़ी संख्या में लोगों के कोरोना पॉजिटिव होने की घटना बेहद अफसोसजनक है और सभी को एहतियात बरतने की जरूरत है।

दुबे ने पीटीआई-भाषा को बताया, ‘दो दिन पहले, यूनिट के 18 सदस्यों को कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया है। वे अलग-अलग घरों में रहते हैं। उनकी जगह दूसरों ने ले ली, जिसके बाद शूटिंग पूरी हुई। उन्होंने कहा कि माधुरी दीक्षित और शो के अन्य जज स्वस्थ हैं। माधुरी दीक्षित के अलावा, शो को धर्मेश और तुषार कालिया द्वारा देखा गया है, जबकि राघव जुएल इस शो को होस्ट करते हैं।

‘डांस दीवाने 3’ के सेट से बुरी और चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि डांस दीवाने 3 के 18 क्रू मेंबर्स में से 18 पॉजिटिव मेंबर कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं, जिससे सेट पर दहशत और डर है।

कोरोना ने हाल ही में शुरू किए गए लोकप्रिय डांस रियलिटी शो ‘डांस दीवाने 3 कोरोना अटैक’ पर कहर बरपाया है। डांस दीवाने 3 के 18 क्रू मेंबर्स ने शो पर पॉजिटिव कोरोना हासिल किया, जिसके बाद सेट पर काफी हड़कंप मच गया। सेट पर मौजूद लोगों में डर का माहौल था।

ईटाइम्स टीवी की एक रिपोर्ट के अनुसार, एक सूत्र ने कहा, ’18 का आंकड़ा बहुत बड़ा है। ‘डांस दीवाने 3’ ( TV Show Dance Deewane ) के सेट पर हर कोई डरा हुआ है। शो के जज माधुरी दीक्षित, धर्मेश यलैंडे और तुषार कालिया और होस्ट राघव जुयाल से भी डरते हैं।

जैसे ही शो के निर्माता अरविंद राव को 18 क्रू सदस्यों के कोरोना संक्रमित होने की खबर मिली, उन्होंने तुरंत उन लोगों को बदल दिया ताकि शूटिंग प्रभावित न हो। उसी समय, जब पश्चिमी भारत सिने कर्मचारी महासंघ से इस बारे में संपर्क किया गया, तो महासचिव अशोक उपाध्याय ने भी पुष्टि की कि ‘डांस दीवाने 3’ के सेट पर 18 लोग कोविद सकारात्मक थे।

उन्होंने कहा, ‘यह बहुत दुखद है। हम प्रार्थना करते हैं कि कोरोना की चपेट में आने वाले सभी लोग जल्द ही ठीक हो जाएं। शो हमेशा अपने कलाकारों और चालक दल के साथ शूटिंग शुरू होने से पहले खुद का परीक्षण करता है, जिससे टीम को नए चालक दल के सदस्यों को प्राप्त करने का समय मिलता है। अब इस शो की अगली शूटिंग 5 अप्रैल को है और फिर से प्री-टेस्ट किया जाएगा। केवल वे ही कोविद-नकारात्मक होंगे जिन्हें सेट पर आने की अनुमति होगी। कोविद नकारात्मक के साथ एक ही प्रक्रिया का पालन किया जाएगा।

उसी समय इस सप्ताहांत ‘डांस दीवाने 3’ में गुजरे जमाने की मशहूर नायिकाओं आशा पारेख, हेलेन और वहीदा रहमान को देखा गया। उनके अलावा प्रेम चोपड़ा और रंजीत भी शो में मेहमान बनकर आए थे।

इन स्टार्स को भी हुआ कोरोना

हाल ही में रिलीज हुई ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के मयूरलाल यानी मयूर वकानी और मंदार चंदवाडकर के अलावा ‘गम है क्या इस प्यार मेरा’ फेम नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए। सभी ने खुद को समझा बुझाया और इलाज तुरंत शुरू कर दिया गया। फिलहाल सब ठीक है।