Vikrant Rona 1st Day Collection: किच्चा सुदीप की फिल्म को मिली शानदार ओपनिंग, बॉक्स ऑफिस पर हुई इतनी कमाई…

Vikrant Rona 1st Day Collection: मशहर कन्नड़ एक्टर सुदीप किच्चा  की फिल्म ‘विक्रांत रोणा’ ने रिलीज होने के पहले दिन इतनी अच्छी ओपनिंग नहीं हो पाई. वहीँ, इसका कन्नड़ संस्करण फिल्म की लाज बचाने में सफल रहा है। इस फिल्म की लागत कीमत लगभग 95 करोड़ रुपये है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म ‘विक्रांत रोणा’ की ओपनिंग अनुमानतः 18 से 19 करोड़ रुपये (Vikrant Rona 1st Day Collection) रहने की उम्मीद लगाईं जा रही थी.

दूसरी तरफ फिल्म के हिंदी संस्करण से भी इस के मेकर्स को बहुत उम्मीदें रही हैं.  ‘विक्रात रोणा’ फिल्म 2D और 3D फॉर्मेट में रिलीज हुई है. फिल्म को हिंदी भाषी क्षेत्रों में लोगों ने बहुत ही ज्यादा पसंद नहीं किया है.  इसके साथ ही सलमान खान का नाम बतौर प्रस्तुतकर्ता फिल्म से जोड़ने का भी कोई फायदा नही दिखाई दे रहा है.

कन्नड़ फिल्म ‘विक्रांत रोणा’ की रिलीज से पहले  कहा जा रहा था कि इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर  एक बंपर ओपनिंग मिल सकती है. साथ ही फिल्म पहले ही दिन 30 करोड़ रुपये से ज्यादा की ओपनिंग बॉक्स ऑफिस पर कर सकती है. फिल्म ‘विक्रात रोणा’ को देशभर के कई राज्यों में तक़रीबन तीन हजार (3000 Screens) स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है. लेकिन इस फिल्म को पहले दिन ही झटका लगा गया है, क्योंकि ये फिल्म अपने मेकर्स की उम्मीदों पर खरी नहीं उतर पाई है.

‘विक्रात रोणा’ फिल्म ने फर्स्ट डे सभी भाषाई संस्करणों को जोड़कर करीब 16.50 करोड़ रुपये का नेट कलेक्शन आंकड़ों के हिसाब से किया है. आपको बता दे कि सुदीप मशहूर कन्नड़ सिनेमा के सितारे है, जो किच्चा सुदीप नाम से मशहूर है. एक्टर सुदीप का ये बॉक्स ऑफिस पर बहुत ही बड़ी परीक्षा थी, लेकिन शुरुआती आंकड़ों के हिसाब से फिल्म का भविष्य कुछ ख़ास दिखाई नहीं देता है.

Vikrant Rona 1st Day Collection 3000 स्क्रीन्स

इस फिल्म को सबसे ज्यादा कन्नड़ दर्शकों ने ही सबसे ज्यादा पसंद किया है. कन्नड़ फिल्म ‘विक्रात रोणा’ ने कर्नाटक में लगभग 14.50 करोड़ रुपये की कमाई अपनी टिकट बिक्री से की है. इस राज्य  के बाद फिल्म की टिकटें आंध्र प्रदेश और तेलंगाना में सबसे ज्यादा सेल हुई हैं. फिल्म ‘विक्रांत रोणा’ अपनी कमाई तमिल और मलयालम संस्करणों से उम्मीद के अनुसार नहीं कर पाई है. बता दे कि फिल्म ने तमिलनाडु और केरल में लगभग 80 लाख रुपये का कलेक्शन किया है.

Vikrant Rona Official Trailer

 अभिनेता किच्चा सुदीप का  बॉलीवुड फिल्मों में डेब्यू सन 2008 में आई फिल्म ‘फूंक’ से हुआ था. इसके आलावा सुदीप ने इस फिल्म की सीक्वल और फिल्म ‘रन’ के अलावा ‘रक्त चरित्र’ सीरीज की फिल्मों में भी अभिनय किया है. आपको बता दे कि, सुदीप ने सलमान खान की फिल्म ‘दबंग 3’ में भी काम किया था.

 साउथ इंडियन फिल्मों (Bollywood/South Cinema) से सम्बंधित ख़बरें जानने के लिए आप हमारे फेसबुक पेज Freaky Funtoosh को लाइक और ट्विटर पर हमें फॉलो करें.

यह भी पढ़ें –

इस काम के लिए रणवीर हो गए न्यूड, तस्वीरें

10 Reason: Ana de Armas fears for ‘Blonde’ why?
Top 10 interesting facts about Coolio Top 10 interesting facts about Ryan Reynolds Top 10 interesting facts about Dallas Cowboys Top 10 secrets about Rihanna Watch Heart of Stone First Look: Gal Gadot & Alia Bhatt