YouTuber Bhuvan Bam: “मैंने अपनी दोनों जीवन रेखाएं खो दीं”

YouTuber Bhuvan Bam के माता-पिता का कोरोना के कारण निधन हो गया है। इसे लेकर खुद भुवन बाम ने सोशल मीडिया पर दर्द भरा नोट शेयर किया है। इंस्टाग्राम पर इस पोस्ट में उन्होंने अपने माता-पिता के साथ कई तस्वीरें भी शेयर की हैं। भुवन बाम ने लिखा, ”कोविड की वजह से मैंने अपनी दोनों जीवन रेखाएं खो दीं। आई और बाबा के बिना कुछ भी एक जैसा नहीं होगा। एक महीने में सब कुछ बिखर जाता है। घर, सपने, सब कुछ।

आज मेरी आई मेरे साथ नहीं है। मेरे पिता मेरे साथ नहीं हैं। अब मुझे फिर से जीना सीखना होगा, लेकिन मुझे ऐसा नहीं लगता, भुवन बाम ने आगे लिखा, ‘क्या मैं एक अच्छा बेटा था? क्या मैंने उन्हें बचाने के लिए सब कुछ किया? मुझे अब इन सवालों के साथ हमेशा के लिए जीना है। मैं उन्हें फिर से देखने का इंतजार नहीं करता। मैं प्रार्थना करता हूं कि वे दिन जल्द ही आएं।” भुवन बाम के इस पोस्ट पर उनके फैंस, तमाम सेलेब्स और दोस्त उन्हें सांत्वना दे रहे हैं.

CLICK  Tata Sky Amitabh: इसको लगा डाला, तो लाइफ़ झिंगालाला

हाइलाइट्स

YouTuber Bhuvan Bam इंस्टाग्राम वीडियो

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bhuvan Bam (@bhuvan.bam22)

YouTuber Bhuvan Bam को सेलेब्स ने दी सांत्वना

YouTuber Bhuvan Bam की इस दुःख की घड़ी में उनकी इंस्टाग्राम पोस्ट पर कमेंट करते हुए अभिनेता राजकुमार राव ने लिखा, “मुझे आपके नुकसान के लिए खेद है। भाई, मैं देख रहा हूं कि आपने बहुत कुछ किया है। हम जो कर सकते थे, हमने किया। लेकिन भाग्य में जो लिखा है उसे कोई नहीं बदल सकता। जिन्होंने अपने माता-पिता दोनों को खो दिया है, मैं आपको बता सकता हूं कि वे आपको कभी नहीं छोड़ेंगे, उनका आशीर्वाद हमेशा आपके साथ रहेगा। भगवान आपको शक्ति दे भाई। मैं हमेशा आपके साथ हूं। अभिनेता आयुष्मान खुराना की पत्नी और निर्देशक ताहिरा कश्यप ने टिप्पणी की, “क्षमा करें भुवन भगवान आपको पूरी ताकत दे।”

CLICK  Ashish Chanchlani Vines: The Dealer लाज़वाब है

मशहूर YouTuber आशीष चंचलानी ने लिखा, “हैरान, हम सब आपके साथ हैं भाई। और हमेशा रहेंगे। आपकी जगह कोई नहीं हो सकता। कोई नहीं जान सकता कि आप किस दर्द से गुजर रहे हैं। वह आपसे बहुत प्यार करता था भुवन मैं और मेरे पुरे परिवार की दुआएं उनके साथ हैं। ओम शांति। कैरी मिनाती के नाम से मशहूर यूट्यूबर अजय नागर ने कहा, ”हमेशा आपके साथ भाई।” आपको बता दें कि साल 2020 में नवंबर में YouTuber Bhuvan Bam भी कोरोना से संक्रमित हुए थे। उन्होंने यह बात शेयर कर सोशल मीडिया पर बताई कि उन्हें कोविड हो गया है.तब से वह लगातार अपने घर पर ही थे. आपको बता दे कि YouTuber Bhuvan Bam के यूट्यूब पर लाखों सब्सक्राइबर्स और चाहने वाले है।  उनके वीडियो काफी पसंद किए जाते है। 

CLICK  jnv school life-अटूट रिश्तों का आँगन

लेटेस्ट Updates के लिए फ्रीकी फंटूश का FACEBOOK पेज फॉलो करें !

यह भी पढ़ें…

Sidharth Malhotra – an actor with a blockbuster playlist! Video

Indian Cinema History Quiz: प्रथम रंगीन फिल्म के निर्माता कौन थे?

Related Posts

Britney Spears Hot Dancing Video!