Charu Asopa dance video viral
Posted in: Bollywood-Hungama, Entertainment

Charu Asopa ने ‘झल्ला-वल्लाह’ गाने पर किया ऐसा धांसू डांस, फैंस ने कहा…

Charu Asopa Dance Video: चारू असोपा ने अपने शानदार डांस से इन्टरनेट पर धूम मचा दी है. उन्होंने सुर्ख गुलाबी और गोल्डन वर्क के लहंगा चुनरी में डांस किया है. वे बहुत ही खूबसूरत लग रही हैं. इस सोशल मीडिया डांसिंग एक्ट्रेस के वीडियो ने काफी धूम मचा रखी है. आपको बता दे कि चारू अपने एक रिश्तेदार की शादी अटेंड करके काफी सुर्खियों में आ गई हैं. सबसे ख़ास बात इस इवेंट में शामिल होने के बाद सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की तस्वीरें भी वायरल हो रही हैं.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, राजीव सेन ने इस वेडिंग की फैमिली फोटोज भी शेयर की थी, जिनमें चारू और उनकी बेटी जियाना भी दिखाई दे रहे थे. फिलहाल, सोशल मीडिया पर चारू के एक डांस की वीडियो जमकर वायरल हो रही है. आप भी चारू का सिजलिंग डांस देख हो जाएंगे घायल. जी हाँ, इंस्टाग्राम पर चारू असोपा ने अपने ये डांसिंग वीडियो शेयर किए है. आपको बता दे कि वीडियो में एक्ट्रेस चारू फिल्म इश्कजादे के आइटम सॉन्ग ‘झल्ला-वल्लाह’ पर स्पेशल परफॉर्मेंस देती दिखाई दे रही हैं. सबसे खास बात एक्ट्रेस ने इस डांस के लिए पूरी तैयारी भी की है.

Charu Asopa Dance Video

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Charu Asopa (@asopacharu)

एक्ट्रेस चारू ने अपने सिजलिंग डांस मूव्स से स्टेज पर आग लगा दी हैं. पहनावे की बात करें तो चारू ने सुर्ख गुलाबी रंग के लहंगा पहना है. इस लहंगे पर गोल्डन वर्क है. इसके साथ में चुनरी को कमर से बांधा हुआ है, खुले बाल और हैवी मेकअप में चारू बहुत खूबसूरत लग रही हैं. चारु के फैंस उनके इस डांस की काफी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. कमेंट बॉक्स में ज्यादातर यूजर्स का कहना है कि, चारू का डांस देख उनके पति राजीव सेन तो गिरकर बेहोश हो जाएंगे.

Charu Asopa Dance Video

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Charu Asopa (@asopacharu)

 वहीँ, एक अन्य यूजर ने लिखा, “आपका डांस देख राजीव आज पागल हो जाएगा…एक दूसरे यूजर ने लिखा, पक्का राजीव को आज अफसोस होगा…चारू को छोड़ देने का.” इससे पहले भी चारू ने अपने कई डांस वीडियो शेयर किए हैं. एक्ट्रेस मिसमैच्ड के गाने ऐसे क्यूं…पर थिरकती नजर आई थीं. इसके अलावा चारू असोपा ने स्विमिंग पूल के किनारे ‘पठान के विवादित गाने बेशर्म रंग पर भी कातिलाना अदाएं बिखेरी थीं.

Charu Asopa Dance Video

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Charu Asopa (@asopacharu)

आपको जानकारी के लिए बता दे कि हाल चारू असोपा, पति राजीव सेन के एक रिश्तेदार की शादी अटेंड करने कोलकाता गई थीं. इस फंक्शन की तस्वीरें राजीव सेन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की हैं. सबसे खास बात, तस्वीरों में पूरे सेन परिवार के साथ चारू असोपा काफी खुश नजर आई थीं. हालांकि, कपल को साथ देख सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें तलाक वाले ड्रामे की यादें ताजा कर दी थी. आपको बता दें कि, चारू असोपा और राजीव सेन ने साल 2019 में शादी की थी. इसके बाद 1 नवंबर 2021 में चारू ने एक सुन्दर बेटी को जन्म दिया. लेकिन, मीडिया ख़बरों में पिछले कुछ महीनों से चारू और राजीव के तलाक की खबरों को लेकर सुर्ख़ियों में रहे हैं.

मनोरंजन जगत (Entertainment News) की ऐसी ख़ास खबरों को प्राफ्त करने के लिए आप हमारी वेबसाइट फ्रीकी फंटूश का फेसबुक पेज लाइक करें और सोशल मीडिया पर हमें फॉलो करें. समय-समय पर प्रकाशित लेख के Notification आपको अपने मोबाइल पर मिलते रहेंगे.

यह भी पढ़ें 

Kangana Ranaut: ‘हम कपड़े पहने या न पहने आपको क्या’

Viral Video: मांग भरते समय दूल्हे ने किया ऐसा काम, इंटरनेट पर छा गया वीडियो

Back to Top
बेमिसाल सेंचुरी: Top 10 Secrets about rishabh Pant | India vs England
Top 10 Interesting fact About Tom Brady | NFL Will Smith Amazing Video from bad boys 4 Entertainment Stories Top 10 Secrets About Annie Wersching Top 10 Secrets About Cindy Williams Top 10 Interesting facts about Tyre Nichols