Dilip Kumar Death: ट्रेजडी किंग नही रहे !

Dilip Kumar Death News: हिंदी सिनेमा के जाने माने कलाकार दिलीप कुमार का निधन हो गया है। बॉलीवुड में ट्रेजडी किंग के नाम से मशहूर दिलीप कुमार 98 साल के थे। उनकी तबीयत पिछले कुछ दिनों से लगातार खराब चल रही थी। उन्हें कई बार अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उनके निधन से बॉलीवुड में शोक की लहर है।

उनके निधन पर कई हस्तियों ने उन्हें श्रद्धांजलि दी है. दिलीप कुमार (Dilip Kumar Death) ने आज सुबह 7:30 बजे मुंबई के हिंदुजा अस्पताल में अंतिम सांस ली। डॉ. पार्कर अस्पताल में उनका इलाज कर रहे थे. उन्हें पिछले एक महीने में दो बार अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उनके परिवार में उनकी पत्नी सायरो बानो हैं। वह अतीत की एक अनुभवी अभिनेत्री भी हैं। अभिनेता की पत्नी और अभिनेत्री सायरा बानो ने सोमवार देर रात एक बयान जारी कर उनके स्वास्थ्य की जानकारी दी.

दिलीप कुमार के ट्विटर अकाउंट से बयान जारी किया गया था, जिसमें लिखा था: “भगवान की अपार कृपा के लिए हम दिलीप साहब के आभारी हैं कि उनके स्वास्थ्य में सुधार हो रहा है। हम अभी भी अस्पताल में हैं और आपसे प्रार्थना करते हैं कि इंशाअल्लाह वह जल्द से जल्द ठीक हो जाएं और अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है।”

Dilip Kumar Death की ट्विटर पर घोषणा

सांस लेने में तकलीफ के चलते दिलीप कुमार को 29 जून को मुंबई के खार स्थित हिंदुजा अस्पताल की गहन चिकित्सा इकाई में भर्ती कराया गया था। उनको आईसीयू में भर्ती कराया गया था।

यह भी पढ़ें…

Aamir khan kiran rao divorce: 15 साल बाद ख़ुशी-ख़ुशी हुआ तलाक

Gehana Vasisth को पॉर्न वीडियो मामले में मिली जमानत

Top 10 secrets about Rihanna Watch Heart of Stone First Look: Gal Gadot & Alia Bhatt Top 10 Secrets About Cherry Valentine Watch first look at Emma D’Arcy House of the Dragon 10 Reason: Ana de Armas fears for ‘Blonde’ why?