Kangana Ranaut: ‘हम कपड़े पहने या न पहने आपको क्या’

Kangana Ranaut Dressing Sense: एक्ट्रेस कंगना रनौत ने सोशल मीडिया ट्रोल को जवाब देते हुए अपनी एक पुरानी तस्वीर शेयर की है जिसमें एक्ट्रेस ट्रांसपेरेंट ब्रालेट पहने नजर आ रही हैं. बॉलीवुड में बेबाकी से अपनी राय रखने वाली अभिनेत्री कंगना रनौत एक बार फिर चर्चा में आ गई हैं. इस बार कंगना रनौत ने महिला अधिकारों पर अपनी आवाज बुलंद करते हुए सोशल मीडिया ट्रोल्स को करारा जवाब दिया है. कंगना का मानना है कि औरतों को अपनी पसंद-नापसंद को लेकर एकदम क्लियर रहना चाहिए. इसमें किसी को हस्तक्षेप करने का अधिकार नहीं है.

Kangana Ranaut Dressing Sense: ‘मणिकर्णिका’ एक्ट्रेस कंगना रनौत ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी पुरानी तस्वीरें शेयर करके दुनिया भर की औरतों के लिए एक खास संदेश दिया है. साथ ही उन्होंने सोशल मीडिया ट्रोल्स को भी फटकार लगाई है. एक्ट्रेस इन फोटोज में ट्रांसपेरेंट ब्रालेट पहने नजर आ रही हैं जिसमें वह बेहद ग्लैमरस लग रही हैं. फोटो शेयर कर कंगना ने कैप्शन लिखा- “इस फैक्ट पर जोर देना चाहती हूं कि एक महिला क्या पहनती है और क्या पहनना भूल जाती है, यह पूरी तरह से उसका मामला है… न कि आपका.” इस पोस्ट पर कंगना ने हंसी वाले इमोजी भी लगाए हैं.

Kangana Ranaut Dressing Sense

Kangana Ranaut Dressing Sense: एक और फोटो के साथ एक्ट्रेस ने लिखा, मुझे लगता है कि मैंने अपनी बात रख दी. अब मैं ऑफिस जा सकती हूं, बाय. बता दें कि, कंगना रनौत की ये तस्वीरें ‘धाकड़’ फिल्म की पार्टी के वक्त की हैं. एक तस्वीर में कंगना के साथ धाकड़ के डायरेक्टर रजनीश घई नजर आ रहे हैं. पिछली बार जब कंगना ने ये तस्वीरें पोस्ट की थीं तो उन्हें सोशल मीडिया पर यूजर्स ने ट्रोल किया था.

इसलिए कंगना ने अब उन नेगेटिव कमेंट्स का जवाब देते हुए अपना पक्ष रखा है. कंगना की फिल्म धाकड़ कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी. बहरहाल, इन दिनों कंगना रनौत फिल्म इमरजेंसी की शूटिंग में व्यस्त हैं. इमेरजेंसी में कंगना रनौत के अलावा महिमा चौधरी, अनुपम खेर और श्रेयश तलपड़े भी अहम किरदार में नजर आएंगे. फिल्म में एक्ट्रेस इंदिरा गांधी की भूमिका निभाते नजर आएंगी.

Kangana Ranaut Women Rights

Kangana Ranaut women rights
Kangana Ranaut women rights

मनोरंजन जगत (Entertainment News) की ऐसी ख़ास खबरों को प्राफ्त करने के लिए आप हमारी वेबसाइट फ्रीकी फंटूश का फेसबुक पेज लाइक करें और सोशल मीडिया पर हमें फॉलो करें. समय-समय पर प्रकाशित लेख के Notification आपको अपने मोबाइल पर मिलते रहेंगे.

यह भी पढ़ें –

Adipurush Trailer : प्रभास होंगे राम तो रावण होंगे सैफ

Code Name Tiranga Trailer: फिल्म ‘कोड नेम तिरंगा’ का ट्रेलर हुआ रिलीज, जबरदस्त एक्शन मोड में परिणीति

Promo Bigg Boss 16: बिग बॉस 16 के प्रोमो में मोगैंबो बनें सलमान खान, अमरीश पुरी की आई याद

Top 10 Interesting Facts About Prime Minister Rishi Sunak
Top 10 Interesting Facts About Prime Minister Rishi Sunak Top 10 Interesting Facts About Dwayne Johnson Top 10 Interesting Facts About Black Adam House of the Dragon Episode 9 Recap Daddy Issues