lal singh chaddha 1st day collection

Laal Singh Chaddha 1st Day Collection: एक्टिंग में दम है, लेकिन कमाई…

FacebookTwitterLinkedInWhatsAppTelegram

Laal Singh Chaddha 1st Day Collection: बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट के अनुसार, आमिर खान (Aamir Khan) की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Laal Singh Chaddha) को शानदार रिस्पोंस मिल रहा है. इस फिल्म ने पहले दिन कुछ ख़ास कमाई नही की है.

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान की फिल्म Laal Singh Chaddha Day 1st Day Collection बहुत ही कम रहा है. आमिर खान (Aamir Khan) की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Laal Singh Chaddha) सिनेमाघरों में 11 अगस्त 2022 को रिलीज़ हो चुकी है. यह फिल्म रिलीज़ से पहले ही सुर्खियों में बनी हुई थी. आमिर के फैंस इस फिल्म का लम्बे समय से इंतज़ार कर रहे थे.

इस फिल्म को देखने के लिए सिनेमाघरों में आमिर के फैन्स की तादाद अब बढ़ती जा रही हैं. लाल सिंह चड्ढा फिल्म के पहले दिन की कमाई भी अच्छी-ख़ासी नही हुई है. वहीं, इस फिल्म के सुपरहिट होने की उम्मीद करने वाले एक्टर्स और मेकर्स के लिए निराशाजनक आकड़े सामने आए हैं.

फिल्म ने उम्मीद के अनुसार काफी कम कमाई की है. फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ पहले दिन के आकड़ों की रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म ने पहले दिन लगभग 12 से 13 करोड़ रुपये की कमाई की है. ऐसे में फिल्म की टीम के साथ-साथ एक्टर के फैंस के लिए भी मायूस कर देने वाले आकड़े हैं.

 आपको बता दें कि आमिर की फिल्म की एडवांस बुकिंग को देखकर ऐसा लगा रहा था कि पहले दिन इसकी रिकॉर्ड तोड़ कमाई होगी. दूसरी तरफ आईनॉक्स, पीवीआर, और सिनेपोलिस की बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट की रिपोर्ट के अनुसार, लाल सिंह चड्ढा के फर्स्ट डे की 95 हजार से ज्यादा एडवांस टिकिट बुकिंग हो चुकी थीं. ख़बरों कि माने तो ‘लाल सिंह चड्ढा’ फिल्म की सितारों से लेकर फैंस सभी प्रशंसा कर रहे हैं.

सबसे ख़ास बात यह कि फिल्म लाल सिंह चड्ढा हॉलीवुड की ऑस्कर विनिंग फिल्म “फॉरेस्ट गम” का हिंदी रीमेक है. इस फिल्म का निर्देशन अद्वैत चन्दन (Advait Chandan) ने किया है. डायरेक्टर अद्वैत ने 2017 में आई फिल्म सीक्रेट सुपरस्टार से अपना डेब्यू किया था.

Lal Singh Chaddha Offical Trailer

YouTube video player

 

Happy Birthday Rekha: इन आँखों की मस्ती के मस्ताने हजारों हैं