Planet Of The Apes First Look

Planet Of The Apes: ‘प्लैनेट ऑफ द एप्स’ की नई फिल्म का फर्स्ट लुक हुआ आउट, टाइटल और रिलीज़ डेट का हुआ एलान

Entertainment News| Planet Of The Apes First Look: ‘प्लैनेट ऑफ द एप्स’ फ्रेंचाइजी की नई फिल्म का मेकर्स ने पहला लुक जारी कर दिया है. इसके नाम ‘किंगडम ऑफ द प्लैनेट ऑफ द एप्स’ की घोषणा भी कर दी है. इस फिल्म में ‘द विचर्स’ फेम फ्रेया एलन, ओवेन टीग और पीटर मैकॉन स्टारर ‘प्लैनेट ऑफ द एप्स’ सागा की अगली किस्त 2017 में आए ‘वॉर फॉर द प्लैनेट ऑफ द एप्स’ के समापन के कई साल बाद की कहानी देखने को मिलेगी.

फिल्म ‘किंगडम ऑफ द प्लैनेट ऑफ द एप्स’ वेस बॉल के निर्देशन में बन रही है. इस में ‘द विचर्स’ फेम फ्रेया एलन, ओवेन टीग और पीटर मैकॉन भी दिखाई देंगे. आपको बता दे कि इस फिल्म के प्रोडक्शन पर भी जल्द ही काम शुरू होने जा रहा है. हॉलीवुड रिपोर्ट के मुताबिक, ‘प्लैनेट ऑफ द एप्स’ फ्रेंचाइजी की पहली फिल्म 1968 में 20वीं सेंचुरी फॉक्स लेकर आई थी, और ये पियरे बोउले के नॉवेल पर आधारित थी.

Planet Of The Apes First Look

Planet Of The Apes release date
Planet Of The Apes release date

फिल्म ने मेकअप श्रेणी में अकादमी पुरस्कार भी जीता था. वहीं, ‘रिबूट राइज ऑफ द प्लैनेट ऑफ द एप्स’ का प्रीमियर 2011 में हुआ था और इसके बाद 2014 में ‘डॉन ऑफ द प्लैनेट ऑफ द एप्स’ और 2017 में ‘वॉर फॉर द प्लैनेट ऑफ द एप्स’ आई थी. 20वीं सेंचुरी स्टूडियोज के प्रेसिडेंट स्टीव असबेल ने कहा कि ‘प्लैनेट ऑफ द एप्स’ इतिहास में सबसे प्रतिष्ठित साइंस फिक्शन फ्रेंचाइजी में से एक है. यह हमारे स्टूडियो का एक अभिन्न हिस्सा है. वहीँ, ‘किंगडम ऑफ द प्लैनेट ऑफ द एप्स’ के साथ हम फ्रेंचाइजी की अपनी परंपरा को जारी रख रहे हैं. सबसे खास बात, हम 2024 में दर्शकों के साथ इस साझा करने के लिए और इंतजार नहीं कर सकते.

Planet Of The Apes First Look देखें

वेस बॉल फिल्म ‘किंगडम ऑफ द प्लैनेट ऑफ द एप्स’ (Planet Of The Apes First Look) का निर्देशन करने जा रहे है. मूवी मेकिंग में स्क्रीनप्ले जोश फ्रीडमैन, पैट्रिक ऐसन और ‘राइज ऑफ द प्लैनेट ऑफ द एप्स’ के लेखक रिक जाफा और अमांडा सिल्वर द्वारा किया जाएगा. इसके साथ ही जो हार्टविक जूनियर, जाफा, सिल्वर और जेसन रीड फिल्म के प्रोड्यूसर हैं, तो पीटर चेर्निन और जेनो टॉपिंग एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर हैं. आपको बता दें कि ‘किंगडम ऑफ द प्लैनेट ऑफ द एप्स’ 2024 में रिलीज होगी और इसका प्रोडक्शन भी आगामी माह से शुरू किया जाएगा.

मनोरंजन जगत (Entertainment News) की ऐसी ख़ास खबरों को प्राफ्त करने के लिए आप हमारी वेबसाइट फ्रीकी फंटूश का फेसबुक पेज लाइक करें और सोशल मीडिया पर हमें फॉलो करें. समय-समय पर प्रकाशित लेख के Notification आपको अपने मोबाइल पर मिलते रहेंगे.

यह भी पढ़ें –

Halloween Ends Trailer Release: ट्रेलर इतना खौफनाक है तो फिल्म कैसी होगी

The Lord of the Rings New Trailer: यहाँ देख पाएंगे न्यू सीरीज

थॉर लव एंड थंडर: सिनेमाघरों में टिकट के रेट 1800 रुपये तक पहुंचे