Shakuntalam First Look: सामंथा की पौराणिक फिल्म ‘शाकुंतलम’ का फर्स्ट लुक हुआ जारी, अल्लू अर्जुन की बेटी…

Shakuntalam First Look Released: दक्षिण भारतीय फिल्म शाकुंतलम का टीज़र (Shakuntalam Motion Poster) रिलीज़ हो गया है और आगामी 04 नवंबर को ये फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इस फिल्म की मुख्य अभिनेत्री सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) ने अपनी फिल्म शाकुंतलम का नया मोशन पोस्टर साझा क्या है. आपक्को बता दे कि इस फिल्म में सामंथा के साथ लीड रोले में देव मोहन नजर आएंगे. फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए सामंथा ने लिखा शकुंतलाम वर्ल्डवाइड (Shakuntalam Worldwide) 04 नवंबर को थिएटर्स में रिलीज हो रही है.

इस फिल्म को निर्देशक गुनाशेखर ने निर्देशित किया हैं. सबसे खास बात ये फिल्म हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ भाषा में भी रिलीज होगी. इस साउथ इंडियन फिल्म शाकुंतलम में महाभारत से शकुंतला और राजा दुष्यंत की कहानी को दिखाया गया है. सामंथा और देव के अलावा फिल्म में अन्य किरदार मोहन बाबू, गौतमी, अदिति बालन भी अहम हैं. इन एक्टर्स के साथ ही अल्लू अर्जुन की बेटी अल्लू आर्हा भी बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट टॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं.

Samantha Ruth Prabhu in shakuntalam
Samantha Ruth Prabhu in shakuntalam

Shakuntalam First Look Released शकुंतलाम पौराणिक कहानी

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म शाकुंतलम (Shakuntalam) कालिदास की पौराणिक कहानी ‘शकुंतलम’ पर आधारित है. शकुंतला और दुष्यंत की प्रेम कहानी को पर्दे पर फिल्माया गया है. जानकारी के अनुसार, सामंथा इस पौराणिक फिल्म में राजकुमारी शकुंतला (Princess Shakuntala) की भूमिका में नजर आएंगी. वहीँ, एक्टर देव मोहन, सामंथा रूथ प्रभु के विपरीत राजा दुष्यंत का किरदार निभाएँगे. दक्षिण सिनेमा के मशहर अभिनेता अल्लू अर्जुन की बेटी अल्लू अरहा राजकुमारी भरत का किरदार निभाएंगी. शाकुंतलम फिल्म की मेकिंग 2021 में शुरू हुई थी और फ़िलहाल फिल्म पूरी हो चुकी है. इसके साथ ही फिल्म 4 नबंवर 2022 को रिलीज की जाएगी.

Shakuntalam First Look Released

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Taran Adarsh (@taranadarsh)

इस फिल्म के कलाकारों की बात की जाए तो मोहन बाबू, अदिति बालन, सचिन खेडेकर, गौतमी, अनन्या नगल्ला और वार्शिनी सुंदरराजन शामिल हैं. ये फिल्म गुना टीमवर्क्स और दिल राजू प्रोडक्शंस के बैनर तले बनाई गई है, और जिसमें नीलिमा गुना और दिल राजू का योगदान भी अहम् है. मशहूर निर्देशक गुनेस्कर ने रुद्रमादेवी फिल्म को भी निर्देशित किया था, जिसमे अनुष्का शेट्टी मुख्य भूमिका में थी.

यह फिल्म दक्षिण सिनेमा में ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी. एक्ट्रेस सामंथा को भी ऐतिहासिक किरदार में देखना काफी दिलचस्प होगा. यह फिल्म अंतरराष्ट्रीय स्तर पर प्रशंसित कालिदास के संस्कृत नाटक ‘अभिज्ञान शाकुंतलम’ पर आधारित है. इस फिल्म का मोशन पोस्टर मशहूर सिनेमा क्रिटिक पर्सनालिटी तरन आनंद ने अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है.

मनोरंजन जगत (Entertainment News) की ऐसी ख़ास खबरों को प्राफ्त करने के लिए आप हमारी वेबसाइट फ्रीकी फंटूश का फेसबुक पेज लाइक करें और सोशल मीडिया पर हमें फॉलो करें. समय-समय पर प्रकाशित लेख के Notification आपको अपने मोबाइल पर मिलते रहेंगे.

यह भी पढ़ें –

कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव नहीं रहे, एम्स में 58 साल की उम्र में ली अंतिम सांस

Kavita Chawla KBC Winner: कोल्हापुर की कविता ने जीते 1 करोड़, 21 साल से कर रही थी कोशिश

Poonam Pandey Bigg Boss 16: क्या इस बार सच में टॉप उतार देंगी पूनम पांडेय?

पूनम पाण्डेय ने बोल्ड अंदाज में खाए गोलगप्पे, तो लोगों ने विडियो पर किए ऐसे-ऐसे कमेंट कि…

बेमिसाल सेंचुरी: Top 10 Secrets about rishabh Pant | India vs England
Top 10 interesting facts about Coolio Top 10 interesting facts about Ryan Reynolds Top 10 interesting facts about Dallas Cowboys Top 10 secrets about Rihanna Watch Heart of Stone First Look: Gal Gadot & Alia Bhatt