Swaggy Chudiyan Song: धूम मचा रहा है, हौंडा पे बैठा लौंडा VIDEO

Swaggy Chudiyan Song video
Views: 15
0 0
Read Time:3 Minute, 51 Second

Swaggy Chudiyan Song Out: बॉलीवुड इंडस्ट्री से एक ख़ास ख़बर निकलकर सामने आई है। नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने पहनी चूड़ियां, राजपाल यादव के साथ किया डांस, देखें यह शानदार वीडियो। इस फिल्म में हम नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ तमन्ना भाटिया को भी मुख्य भूमिका में देखेंगे। जहां इस फिल्म की कहानी एक प्यार करने वाले जोड़े की कहानी है जो एक छोटे से गांव में रहते हैं।

बॉलीवुड एक्टर नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म बोले चूड़ियां मूवी का पहला गाना यानी फिल्म ‘बोले चूड़ियां’ का टाइटल ट्रैक आज रिलीज़ कर दिया गया है। इस गाने में नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी पूरी तरह से बदले हुए नज़र आ रहे हैं। जहां उन्होंने गाने ( Swaggy Chudiyan Song ) की शुरुआत में हाथों में चूड़ियां पहनी हैं। वहीं, राजपाल यादव भी इस गाने के अंदर उनका साथ देने के लिए मौजूद हैं।

यह पहली बार है जब नवाजुद्दीन सिद्दीकी और राजपाल यादव एक साथ एक फिल्म में नजर आएंगे। लॉकडाउन के कारण इस फिल्म की शूटिंग में देरी हो सकती है, लेकिन अब ऐसा लगता है कि इस फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है। फिल्म के इस गाने में नवाज का अंदाज बिल्कुल अलग हो सकता है, लेकिन दर्शक इसे बहुत ज्यादा सेट नहीं कर रहे हैं। फिल्म के इस गाने पर प्रतिक्रिया देखकर लगता है कि दर्शक नवाज को एक रोमांटिक हीरो की तरह देखने के लिए अभी तैयार नहीं हैं। इससे पहले भी अभिनेता की फिल्म मोतीचूर चकनचूर रिलीज हुई थी, लेकिन इसे दर्शकों ने भी ज्यादा पसंद नहीं किया।

हाइलाइट्स

CLICK  Film On Down Syndrome: Upcoming Movie in Cinema

Swaggy Chudiyan Song Out

वहीं, इस फिल्म में हम नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ मुख्य भूमिका में भी नजर आएंगे। जहां इस फिल्म की कहानी एक प्यार करने वाले जोड़े की कहानी है जो एक छोटे से गांव में रहते हैं। आपको बता दें कि, पिछले साल मेकर्स ने नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी और तमन्नाह भाटिया का एक वीडियो शेयर किया था, जिसका नाम स्वागी बंगी है। जिसमें नवाज और तमन्ना की जोड़ी का दमदार अंदाज देखने को मिला। इस वीडियो में भी इस जोड़ी ने साथ में रैप किया।

बोले बंगी एक रोमांटिक-सोशल ड्रामा है, जो राजेश भाटिया और वुडपेकर मूवीज की किरण भाटिया द्वारा निर्मित है। फिल्म की रिलीज को लेकर अभी तक कोई खबर सामने नहीं आई है। लेकिन नवाज़ुद्दीन की एक्टिंग के दीवाने और उनके फैंस के लिए यह खबर बेहद ख़ास है। अब देखना होगा कि यह फिल्म कब और किस स्तर पर रिलीज होती है। फ़िलहाल आप ऐसी ही बॉलीवुड से जुड़ी गॉसिप के लिए फ्रीकी फंटूश को लाइक करना न भूलें। 

यह भी पढ़े…

Aaya Re Thackeray-Title song of the film

Happy
Happy
%
Sad
Sad
%
Excited
Excited
%
Sleepy
Sleepy
%
Angry
Angry
%
Surprise
Surprise
%