Vijay Antony Daughter Meera committed Suicide on 19th Sep 2023

एक्टर Vijay Antony की 16 साल की बेटी ने की आत्महत्या, सदमे में परिवार

Vijay Antony Daughter Meera Suicide: तमिल फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर एक्टर और कंपोजर विजय एंटनी की 16 साल की बेटी ने 19 सितम्बर 2023 की सुबह आत्महत्या कर ली है. इस घटना के बाद से एक्टर का परिवार काफी सदमे में है, वहीँ स्थानीय पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.

Vijay Antony Daughter Meera Suicide: तमिल फिल्म जगत के जाने-माने एक्टर और प्रोड्यूसर विजय एंटनी की बेटी मीरा की 19 सितंबर की सुबह मौत हो गई है. ऐसा बताया जा रहा है कि विजय की 16 वर्ष की बेटी ने आत्महत्या की है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, मीरा को उनके चेन्नई स्थित निवास स्थान पर फांसी पर लटके हुए पाया गया. बेटी को तुरंत एक निजी अस्पताल ले जाया गया, जहाँ डॉक्टरों ने उसकी जांच की और उसे मृत घोषित कर दिया. सूत्रों की माने तो विजय की बेटी काफी तनाव में थीं और वह इसका इलाज भी करा रही थीं.

Vijay Antony Daughter Meera Suicide मामले की मीडिया रिपोर्ट

न्यूज़ चैनल इंडिया टुडे की रिपोर्ट के अनुसार, एक्टर विजय एंटनी की बेटी मीरा सुबह 3 बजे उनके चेन्नई स्थित घर में मृत पाई गईं थी. उसकी उम्र 16 साल थी और वह चेन्नई के एक फेमस स्कूल में पढ़ रही थी. काफी समय से वह डिप्रेशन में थी. हाउस हेल्प ने मीरा को उसके कमरे में फांसी के फंदे पर लटके हुए पाया था. मीरा को तुरंत अस्पताल ले जाया गया लेकिन डॉक्टर्स जाँच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया. फिलहाल स्थानीय पुलिस अधिकारी इस पुरे मामले की जांच कर रहे हैं. बता दे कि एक्टर विजय और उनके परिवार ने अभी तक इस दुखद खबर को लेकर कोई “ऑफिशियल स्टेटमेंट” नहीं दिया है.

विजय एंटनी का जीवन परिचय

विजय एंटनी तमिल सिनेमा के मशहूर एक्टर और कंपोजर हैं. उन्होंने कई वर्षों तक बतौर संगीतकार काम किया. इसके बाद वे अभिनेता, निर्माता, गीतकार, संपादक, निर्देशक और ऑडियो इंजीनियर के रूप में काम करते आ रहे है. उनकी पत्नी का नाम फातिमा विजय एंटनी है, जो उनके प्रोडक्शन हाउस की देखभाल भी करती हैं. विजय और फातिमा की दो बेटियां मीरा और लारा हैं, जिनमे से मीरा ने हाल ही में सुसाइड कर लिया है.

Vijay Antony फ़िल्मी करियर

कंपोजर विजय एंटनी ने काली, सलीम, इंडिया-पाकिस्तान, यमन और अन्नादुराई जैसी मशहूर फिल्मो में बतौर एक्टर अभिनय किया है. फिलहाल वे अपने एक्टिंग प्रोजेक्ट्स में काफी बिजी हैं. विजय अपनी अपकमिंग फिल्म ‘रथम’ की रिलीज की तैयारी कर रहे हैं. हाल ही में उन्होंने चेन्नई में एक कॉन्सर्ट भी आयोजित किया था, जो काफी हिट रहा था.

मनोरंजन जगत (Entertainment News) और Tamil Cinema की ऐसी ख़ास खबरों को प्राफ्त करने के लिए आप हमारी वेबसाइट फ्रीकी फंटूश का फेसबुक पेज लाइक करें और सोशल मीडिया पर हमें फॉलो करें. समय-समय पर प्रकाशित लेख के Notification आपको अपने मोबाइल पर मिलते रहेंगे.

यह भी पढ़ें –

Zinda Banda Jawan Song: 1000 फीमेल डांसर्स के साथ किंग खान ने जमकर किया डांस, विडियो देखें

OMG 2 Legal Notice: शिवजी को कचोरी खरीदते दिखाने पर, महाकाल के पुजारियों ने फिल्ममेकर्स को भेजा नोटिस