Amazing Mardana Taqat: रानियों के लिए राजा-महाराजा ऐसे बढ़ाते थे मर्दाना ताकत

Amazing Mardana Taqat: राजा-महाराजाओं के समय में वैद्य और हकीम आयुर्वेदिक ग्रंथों के आधार पर जड़ी-बूटियों, रसायनों और धातुओं से ताकत बढ़ाने वाली दवाएं तैयार किया करते थे. जड़ी-बूटियों में पाए जाने वाले शक्तिवर्धक इन्ग्रीडिएंट्स के कारण राजा-महाराजा सालों-साल जवान और ताकत (Amazing Mardana Taqat) से भरपूर रहते थे. इन राजाओं के नुस्खों में सोना, चांदी, मोती वगैरह इस्तेमाल किए जाते थे. आइए जानते है, ऐसी आयुर्वेदिक जड़ी-बूटियों के उपयोग और नुस्खों के बारे में जो शारीरिक दुर्बलता को दूर करते है.

शिलाजीत का उपयोग – कमजोरी, एनर्जी की कमी, इम्युनिटी, बुढ़ापा, इरेक्टाइल डिस्फंक्शन वगैरह के लिए किया जाता है. इसको उपयोग करने के लिए चावल के दाने के बराबर शिलाजीत या इसकी चुटकी भर भस्म को एक चम्मच गाय के घी या शहद के साथ लें.

हाइलाइट्स

CLICK  Mata Hari:एक जासूस,डांसर,रखैल और कामुक बाला

Amazing Mardana Taqat बढ़ाने के देशी नुस्ख़े

अश्वगंधा का उपयोग – इस जड़ी-बूटी का उपयोग कमजोरी, थकान, लो स्पर्म काउंट, इम्युनिटी के लिए किया जाता है. इसका उपयोग सोने से पहले गुनगुने दूध के साथ एक चम्मच अश्वगंधा का पाउडर लें.

सफ़ेद मूसली – इसका यूज़ इरेक्टाइल डिस्फंक्शन, इन्फर्टिलिटी, स्पर्म की कमी, कमजोरी, इम्पोटेंसी, इम्युनिटी आदि विकारों को दूर करने के लिए किया जाता है. आप इसका यूज़ एक चम्मच मूसली पाउडर मिश्री और दूध के साथ रोज़ सुबह-शाम करे.

शतावर का उपयोग – यदि आप में इन्फर्टिलिटी, इरेक्टाइल डिस्फंक्शन, थकान, कमजोरी, लो स्पर्म काउंट, यूरिन आदि की समस्या है, तो अप एक-एक चम्मच मिश्री और गाय के घी के साथ आधा चम्मच शतावर का पाउडर लें. ऊपर से दूध पी लें।

Amazing Mardana Taqat बढ़ाने के घरेलू नुस्ख़े

केसर का उपयोग – इसका उपयोग इरेक्टाइल डिस्फंक्शन, इन्फर्टिलिटी, स्पर्म काउंट, कमजोरी, थकान जैसी समस्या से निजात पाने के लिए किया जता है. आप क्या करें, गुनगुने दूध में चुटकी भर केसर डालकर रात को सोने से पहले पिएं.

आंवला का उपयोग – मूलरूप से यूरिन प्रॉब्लम, थकान, कमजोरी, इरेक्टाइल डिस्फंक्शन, स्पर्म काउंट के लिए की समस्या को दूर करने के लिए किया जाता है. आप एक चम्मच आंवला पाउडर में समान मात्रा में मिश्री मिलाकर सोने से पहले लें. उसके बाद गुनगुना दूध पी लें. NewsDog

नोट – इन जड़ी-बूटियों (Amazing Mardana Taqat) के इस्तेमाल से पहले अपने डॉक्टर से सलाह जरूर ले लें, क्योंकि सभी की अलग-अलग शारीरिक समस्या होती है, और किसी डॉक्टर के अनुसार इनका उपयोग आपको कई प्रकार के साइड इफ़ेक्ट से बचा सकता है. 

Amazing Mardana Taqat Video

यह भी पढ़ें…

Top 6 Women Health Problem: जब पत्नी को हो ये समस्याएं तब पति करे दोगुना प्यार

Related Posts

Britney Spears Hot Dancing Video!