Indore Lock-down | मास्क नहीं पहनने वाले जाएंगे जेल

Indore Lock-down – महाराष्ट्र के बाद अब एमपी में भी कोरोना मरीजों की संख्या फिर से बढ़ने लगी है। जानकारी के मुताबिक, इंदौर और भोपाल में कोरोना मरीजों की संख्या ज्यादा है। बीते गुरुवार को भी एमपी में 900 से ज्यादा मरीज मिले हैं। आपको बता दे कि भोपाल-इंदौर में पहले से नाइट कर्फ्यू लागू है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, अब लॉकडाउन को लेकर कई तरह की अफवाहें उड़ रही हैं। कुछ जगहों पर यह खबरें चल रही हैं कि इंदौर में शनिवार और रविवार को लॉकडाउन ( Indore Lock-down ) लगेगा। इन खबरों की सच्चाई के बारे में इंदौर कलेक्टर मनीष सिंह ने जानकारी दी है।

उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा है कि मैंने किसी अखबार में पढ़ा है कि शनिवार और रविवार को लॉकडाउन लगाया जाएगा। अखबार के अनुसार यह बातें मैंने कही है। कलेक्टर ने कहा कि यह खबर पूरी तरह से असत्य और भ्रामक है। कलेक्टर ने स्पष्ट किया कि ऐसे कोई निर्देश नहीं हैं। Source- NBT

हाइलाइट्स

CLICK  रोचक कहानी: काल भैरव को कैसे मिली ब्रह्मा हत्या से मुक्ति

महाराष्ट्र कोरोना अपडेट 

महाराष्ट्र में गुरुवार को कोरोना वायरस संक्रमण के 25,833 नए मामले सामने आए. इन नए मरीजों को मिलाकर राज्य में संक्रमण के मामलों की कुल संख्या बढ़कर 23 लाख 96 हजार 340 हो गई है. बृहस्पतिवार को 58 मरीजों की मौत हो जाने के बाद राज्य में अबतक 53 हजार 138 लोग इस वायरस के चलते अपनी जान गंवा चुके हैं. रोजाना 24 हजार 886 मामलों का रिकार्ड पिछले साल 11 सितंबर को सामने आया था.

राज्य में कोविड-19 की दूसरी लहर की शुरुआत हो चुकी है. केंद्रीय दल ने अपनी रिपोर्ट में ऐसा कहा था. अधिकारी ने बताया कि दिन के दौरान 12 हजार 764 मरीजों को अस्पतालों से छुट्टी दी गई, जिससे स्वस्थ हुए लोगों की कुल संख्या 21 लाख 75 हजार 565 हो गई है. राज्य में इस समय एक लाख 66 हजार 353 मरीज उपचाराधीन हैं.

Amazing LED mask for corona Virus, Freaky Funtoosh

Related Posts

Britney Spears Hot Dancing Video!