Attract men: मर्दो को आकर्षित करने के पांच रामबाण नुस्खे

Attract men: मर्दो को आकर्षित करने के पांच रामबाण नुस्खे
Attract men: क्या कभी आपने सोचा है कि एक मर्द को एक  लड़की में सबसे ज्यादा क्या आकर्षित करता है ? इस बारे में कई महान लेखकों ने बड़ी गहराई से और काफी चिंतन मनन के साथ बहुत कुछ लिखा कि एक कैसे महिलायें पुरुषों को रिझाती है, इसी गुड़ रहस्य को और गहराई से जानने के लिए मैंने एक लड़की होने के नाते  गहराई से लिखने की कोशिश की है।  ऐसे पाँच रामबाण टिप्स जिससे पुरुष महिलाओं के सम्मोहन के जाल में स्वतः ही खिंचे चले आते है…

 पहले नंबर पर खूबसूरत काली आँखों का काला जादू

जितना आप इन आँखों को “ब्लैक आई लाइनर” और काजल से सजायेंगे ये आदम जात उतना इन आँखों की गुमनाम गलियों में खो जाएगा। आप चाहें तो “आई लाइनर” में ब्लू कलर का प्रयोग कर अपनी आँखों को जलपरी जैसा लुक भी दे सकतीं है। 

 दूसरे नंबर पर आते है ये रस से भरे रसीले होठं

जो अपनी इस मादक जुम्बिश से अच्छे अच्छों को पस्त कर देने की क्षमता  रखते है।  सुबह के समय होठों पर गुलाबी रंगत आपको खिलती हुई कली, तो रात के समय लबों की रेडिशनेस आपको महफ़िल की हॉटेस्ट लेडी बना देगा। होठों पर “लिप लाइनर” और “लिप ग्लास” आपको सोबर ग्लासी लुक देगा जिससे कोई भी मर्द आपकी सादग़ी का कायल होने से चाहकर भी बच नहीं पाएगा। 

आपकी रेशमी जुल्फें

 
मर्दों को आपके बलखाते रेशमी बालों में भी बहुत इंटरेस्ट होता है, बेहतरीन खुशबूदार शैम्पू से नहाएं, आपके खुले बाउंसिंग बाल आपकी पर्सनालिटी को बेहद ग्लैमरस लुक तो देंगे ही साथ ही लॉन्ग और शाइनी बाल आप हेयर स्पा करके प्राप्त  कर सकते है।  देखना कटरीना कैफ जैसे इन फ्लैट बालों पर बहुत सारे मर्द फ़िदा  हो जाएंगे।  

Attract men – गुड ड्रेसिंग सेंस

हर बंदी को अपनी वाडरोब में चूड़ीदार-फ्रॉक, प्लाज़ो, केप्री, टॉप, कुर्ते,शॉर्ट्स आदि जरूर रखना चाहिए। किसी भी फंक्शन या मौके पर आप इन कपड़ों को अपनी पर्सनालिटी अनुसार पहनकर एक शोखी नजाकत के साथ किसी के भी दिल में उतर सकती है।  

Attract men – कातिलाना अदाएं

कई बार  देखा होगा कि एक सिंपल-सी लड़की भी पूरी महफ़िल की “सेंटर ऑफ़ द अट्रैक्शन” होती है, इसका एक मात्र कारण उस लड़की की वह कातिलाना स्टाइलिश, वे ऑफ़ टॉकिंग और एट्टीट्यूड होता है जिसके कारण हर नज़र उसकी तवज्जो की मुन्तज़िर होना  चाहती है, तो आप भी इन साड़ी बातों को अपनाकर किसी के भी दिल की मल्लिका बन सकती है।   
 

More Interesting Stuff-

Mata Hari:एक जासूस,डांसर,रखैल और कामुक बला

Leave a Reply

Your email address will not be published.