Anna Durai Driver Story: आपने जिंदगी में नहीं देखा होगा ऐसा ऑटोरिक्शा, वीडियो

Anna Durai Driver Story

Anna Durai Driver Story: चेन्नई के अन्ना दुरई ऑटो का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. अन्ना के ऑटो में टैक्सी और कैफे का भरपूर आनंद लिया जा सकता है। अन्ना दुरई मोटिवेशनल स्पीकर भी हैं। इस दुनिया में बहुत से लोग हैं जो कुछ अलग करना चाहते हैं। अब तक आपने कई भारतीय ऑटो मालिकों के किस्से देखे और सुने होंगे, जो यात्रियों की सुविधा के लिए हद तक चले जाते हैं। लेकिन चेन्नई ऑटोरिक्शा चालक अन्ना दुरई 4 कदम आगे निकल गए हैं।

अन्ना दुरई ऑटो (Anna Durai Driver Story) का ऑटो पूरी दुनिया में मशहूर है। इसका वायरल वीडियो देखकर आपको वजह समझने में देर नहीं लगेगी. सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम पर इन दिनों अन्ना दुरई का ऑटो जोरों पर है. दरअसल, चेन्नई की रहने वाली और जाने-माने ऑटो ड्राइवर अन्ना दुरई को उनके इंस्टाग्राम रील वीडियो पर ऑफिशियल ह्यूमन्स ऑफ बॉम्बे नाम के अकाउंट से दिखाया गया है। तभी से हर कोई अन्ना की ऑटो की सवारी लेने के लिए बेताब है। अन्ना दुरई ऑटो में एक कैफे की सभी बुनियादी सुविधाएं हैं।

कोरोना वायरस काल में अपने यात्रियों के लिए मास्क और सैनिटाइजर के साथ ही अन्ना के ऑटो में मिनी फ्रिज, टीवी, अखबार, मैगजीन, स्नैक्स, आईपैड और चार्जर जैसी चीजें मिलती हैं. वे अपने यात्रियों को पूरी सवारी का आनंद देने की पूरी कोशिश करते हैं। इतना ही नहीं उनके ऑटो में कार्ड स्वैपिंग मशीन भी लगाई गई है ताकि यात्रियों को भुगतान करने में कोई परेशानी न हो।

Anna Durai Driver Story Video

अन्ना दुरई (Anna Durai Driver Story) बचपन से ही बिजनेसमैन बनना चाहते थे, लेकिन उनके घर की आर्थिक स्थिति इतनी अच्छी नहीं थी कि वे अपना सपना पूरा कर सकें। इसलिए अन्ना ऑटो ड्राइवर बने लेकिन उन्होंने उसमें भी कुछ अलग करने की ठानी। वह मोटिवेशनल स्पीकर हैं और 7 बार टेडएक्स स्पीकर भी दे चुके हैं। उनके ऑटो की अपनी यूएसपी है और वह इसे एक ऐप से मैनेज करते हैं। 9 भाषाओं के जानकार अन्ना यात्रियों को अपना भगवान मानते हैं।

यह भी पढ़ें…

Foodie Bride Groom Video: इंटरनेट पर वायरल हुआ, दूल्हा दुल्हन की शादी से पहले पेट पूजा का वीडियो

Encounter Dance Video: नागिन डांस के बाद ट्रेंड कर रहा है ‘बंदूक डांस’