Encounter Dance Video: नागिन डांस के बाद ट्रेंड कर रहा है ‘बंदूक डांस’

encounter dance video

Encounter Dance Video: आपने शादियों में कई प्रकार के देसी डांस देखे होंगे। उनमे से एक नागिन डांस काफी फ़ेमस है। लेकिन एक नया नृत्य जिसे बंदूक डांस कहा जा रहा है, फ़िलहाल सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। यूँ तो सोशल मीडिया पर कई तरह के डांस वीडियो वायरल होते रहते हैं. जैसे फोक डांस, वेस्टर्न डांस, नागिन डांस, हिप हॉप डांस, हुला हूप डांस के बाद अब एक कमाल का नृत्य एनकाउंटर डांस वीडियो भी सामने आया है। 

सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर ये डांस काफी पसंद किया जा रहा है. यह फनी डांस इतना खतरनाक है कि इसे देखकर कोई भी दहशत में आ सकता है। अक्सर भारतीय शादियों में नागिन डांस की परंपरा का चलन है। शादी की बारात में दूल्हे के भाई, दोस्त और अन्य रिश्तेदार नागिन डांस कर हंगामा जरूर करते हैं.

CLICK  Digital World: Celebs Hanging And Zooming around it

हाइलाइट्स

Encounter Dance Video Instagram

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by GiDDa CoMpAnY -mEmE pAgE- (@giedde)

इस तरह के अजीब डांस के बिना किसी भी शादी की रौनक फीकी मानी जाती है. लेकिन इस शादी के सीजन में बारात डांस में एक नया ट्रेंड भी देखने को मिला है. सोशल मीडिया पर इसे एनकाउंटर डांस Encounter Dance Video कहा जा रहा है। इस ट्रेंडिंग बंदूक डांस का वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस ट्रेंडिंग डांस वीडियो को सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम पर गिद्दा कंपनी नाम के पेज पर शेयर किया गया है।

CLICK  Bhawal Sannyasi death mystery: Syphilis से ग्रसित एक राजा और सन्यासी की दिलचस्प कहानी

Encounter Dance Video मतलब बंदूक डांस

आप देखेंगे कि इसमें 2 लड़के एक अलग अंदाज में डांस कर रहे हैं और उन्हें देखकर बाकी लोग भी मस्ती के मूड में आ गए हैं. एनकाउंटर डांस स्टाइल Encounter Dance Video में बंदूक से फायर करते हुए जमीन पर लेटकर स्टेप्स करने होते हैं। वायरल हो रहे इस वीडियो में एक लड़का चप्पल बनाकर बंदूक बनाकर डांस कर रहा है.

CLICK  krishna janmashtami: जो गोपियों संग रास रचाए, वो नटखट कान्हा कहलाए

और हां, आपको आगाह कर दे कि अगर आप किसी शादी या अन्य फंक्शन में एनकाउंटर डांस Encounter Dance Video करना चाहते हैं, तो कभी भी असली बंदूक का इस्तेमाल न करें। ख़ुशी भरे माहौल में कोई ऐसा काम न करें जिससे आपको बाद में कोई परेशानी हो जाए। अगर आप डांस के शौक़ीन हैं और इस डांस को करना चाहते हैं तो नकली बंदूक या अन्य किसी खिलौने का इस्तेमाल कर सकते है। बाकि आप कि मर्जी।।।

लेटेस्ट News Updates के लिए फ्रीकी फंटूश का FACEBOOK पेज फॉलो करें !

यह भी पढ़ें…

Surya Grahan 2021: शनि जयंती और सूर्य ग्रहण एक साथ

Mata Vaishno Devi Temple: वैष्णो देवी मंदिर में लगी भीषण आग, वीडियो