आपस में जमकर भिड़ीं युवतियां, देखे ये Viral Video

Views: 21
0 0
Read Time:2 Minute, 27 Second

बीच सड़क पर झगड़ा करने का दो युवतियों का वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल (Lucknow Women Fight Video) हो रहा है. जांच में पता चला है कि ये वीडियो उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ का है. लड़कियों ने सड़क पर जमकर हंगामा काटा. यहां एक लड़की ने बीच सड़क पर दूसरी युवती की पिटाई कर दी.

CLICK  krishna janmashtami: जो गोपियों संग रास रचाए, वो नटखट कान्हा कहलाए

वीडियो में एक लड़की दूसरी युवती को पीट (Lucknow Women Fight Video) रही है और बाकी लोग उसे बचाने की कोशिश करते हुए नजर आ रहे हैं. ये मामला लखनऊ के आशियाना क्षेत्र का बताया जा रहा है. बता दें कि पीड़ित लड़की ने आरोप लगाया है कि एक लड़के ने शादी का झांसा देकर उसके साथ रेप किया और बाद में अपनी महिला मित्रों से उसकी पिटाई करवा दी. हाईवोल्टेज ड्रामे के बाद आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया. शिकायत के 15 दिन बाद केस दर्ज हुआ.

CLICK  Shardiya Navratri: ऐसे होगी आपकी मनोकामना पूर्ण

Lucknow Women Fight Video


पुलिस ने आरोपी लड़के के खिलाफ यौन उत्पीड़न और मारपीट की धाराओं के तहत केस दर्ज किया है. अन्य दो लड़कियों के खिलाफ भी पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है. गौरतलब है कि लखनऊ में बीच सड़क पर मारपीट को देखते ही मौके पर भीड़ जमा हो गई और लोग वीडियो बनाने लगे. वायरल वीडियो के आधार पर युवती ने थाने में केस दर्ज करवाया है.

CLICK  Ziona-Chana Death: 38 पत्नियां, 89 बच्चे और 33 पोते और कई परपोते

पुलिस ने आईपीसी की धारा 376, 504, 506, 307, 352 और 423 के तहत आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है. पुलिस अधिकारी ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है. आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाएगा. उन्हें अरेस्ट करने के लिए टीम का गठन कर दिया गया है. (News Source – Zee News)

Related Posts

Britney Spears Hot Dancing Video!