आपस में जमकर भिड़ीं युवतियां, देखे ये Viral Video

Lucknow Women Fight Video: बीच सड़क पर झगड़ा करने का दो युवतियों का वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल (Lucknow Women Fight Video) हो रहा है. जांच में पता चला है कि ये वीडियो उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ का है. लड़कियों ने सड़क पर जमकर हंगामा काटा. यहां एक लड़की ने बीच सड़क पर दूसरी युवती की पिटाई कर दी.

  1. वीडियो में एक लड़की दूसरी युवती को पीट (Lucknow Women Fight Video) रही है और बाकी लोग उसे बचाने की कोशिश करते हुए नजर आ रहे हैं. ये मामला लखनऊ के आशियाना क्षेत्र का बताया जा रहा है. बता दें कि पीड़ित लड़की ने आरोप लगाया है कि एक लड़के ने शादी का झांसा देकर उसके साथ रेप किया और बाद में अपनी महिला मित्रों से उसकी पिटाई करवा दी. हाईवोल्टेज ड्रामे के बाद आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया. शिकायत के 15 दिन बाद केस दर्ज हुआ. Watch this video.

Lucknow Women Fight Video


पुलिस ने आरोपी लड़के के खिलाफ यौन उत्पीड़न और मारपीट की धाराओं के तहत केस दर्ज किया है. अन्य दो लड़कियों के खिलाफ भी पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है. गौरतलब है कि लखनऊ में बीच सड़क पर मारपीट को देखते ही मौके पर भीड़ जमा हो गई और लोग वीडियो बनाने लगे. वायरल वीडियो के आधार पर युवती ने थाने में केस दर्ज करवाया है.

पुलिस ने आईपीसी की धारा 376, 504, 506, 307, 352 और 423 के तहत आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है. पुलिस अधिकारी ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है. आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाएगा. उन्हें अरेस्ट करने के लिए टीम का गठन कर दिया गया है. (News Source – Zee News)

Anne Heche Top 10 Secrets Top 10 Secrets About Kylie Jenner Why It’s over for Kim and Pete?