” सरदारा दे ” ‘पंजाब पुलिस सरदारा दे’ डांस ने आग लगा दी!

सरदारा दे

” सरदारा दे ” एक महिला पुलिस का सरदारा दे गाने पर डांस वीडियो काफी वायरल हो रहा है। यूँ तो सोशल मीडिया पर आये दिन पुलिस के वीडियो सुर्ख़ियों में बने रहते है।  फिर चाहे वो किसान आंदोलन से संबंधित हो, कोरोना काल में आम जनता की सेवा करते हो या फिर लोगों पर लाठियाँ बरसाते हो। इन सबसे हटकर कुछ वीडियो ऐसे भी होते है, जो संगीत से जुड़े होते है। ऐसा ही डांस एक महिला पुलिस ने मशहूर सिंगर दिलजीत दोसांझ के गाने पर किया है। 

जी हाँ दोस्तों, आजकल पुलिस देश सेवा के साथ-साथ आपका मनोरंजन भी करते हुए सोशल मीडिया फेसबुक,टिकटॉक या व्हाट्सप्प पर दिखाई देती है। ऐसा ही जोश से भरपूर एक वीडियो सोशल प्लेटफार्म पर काफी वायरल हो रहा है। आपको बता दे कि पंजाब राज्य में लोहड़ी का जश्न अलग ही अंदाज में मनाया जाता है।  इसका त्यौहार का एक ताजा उदाहरण वायरल वीडियो के रूप में हमारे सामने आया है।

दरअसल, हाल ही में पंजाब में लोहड़ी  फेस्टिवल पर रखे गए एक प्रोग्राम में अमृतसर पुलिस लाइन की महिला पुलिसकर्मी ने एक शानदार डांस की परफॉर्मेंस दी, जो तारीफ़ के काबिल है।  आप इस वीडियो में देख सकते है कि टैलेंट से भरपूर इस महिला पुलिसकर्मी ने ‘जेहड़ा धक्के चढ़ गया यारा दे, पंजाब पुलिस सरदारा दे’ शानदार परफॉर्मेंस दे कर लोगों का दिल जीत लिया. इस कार्यक्रम में पुलिस कमिश्नर अमृतसर सुखचैन गिल भी बैठे हुए दिखाई दे रहे हैं।

‘पंजाब पुलिस सरदारा दे’ वीडियो

Click Here

आपको बता दे कि यह पंजाबी गाना ‘पंजाब पुलिस सरदारा दे’ मशहूर सिंगर दिलजीत दौसांझ ने गाया है। जिस ऊर्जा के साथ इस महिला पुलिस ने डांस किया है, वो देखने लायक है।  आप भी इस पंजाबी वायरल वीडियो को देखकर झूमने लगेंगे।

ऐसी ही मनोरंजन से भरपूर ख़बरों के लिए देखते रहिये आपका फेवरेट चैनल फ्रीकी फंटूश। चैनल को Like और Subscribe करना न भूले, ताकि आपको नई जानकारियाँ समय पर मिलती रहे।

 

2 comments

Leave a Reply

Your email address will not be published.