Republic day 2021: आवाम को मेरा पैगाम

Republic day 2021: जब-जब भी बात देश प्रेम की आती है तो देश का बच्चा-बच्चा गले-गले तक देशभक्ति से भर जाता है और चरों तरफ देश प्रेम नजर आता है. आज  भारत देश का हर देशभक्त 68वां गणतंत्र दिवस मना रहा है. देश में सभी जगह गणतंत्र दिवस के कार्यक्रम हो रहे है. 
 
लोग जगह-जगह तिरंगे को लहराकर उसे सलाम कर रहे है. गणतंत्र दिवस ( Republic day 2021 ) पर आज दिल्ली में भी राजपथ पर देश के शौर्य और संस्कृति की झांकी निकलेगी. इस बार गणतंत्र दिवस पर अबू धाबी के क्राउन प्रिंस मोहम्मद बिन जायद मुख्य अतिथि है.
 
 
इस दौरान परेड में UAE की मिलिट्री का एक दल भी शामिल होगा.68वें गणतंत्र दिवस परेड में 17 राज्यों की झांकियां शामिल होंगी. इस दौरान सुरक्षा के लिए खास इंतजाम किए गए है. ये झांकियां राजपथ पर देश की एकता और विविधता के दर्शन कराएंगी.
 
दिल्ली में आज सुरक्षा के लिए करीब 60 हजार जवान तैनात किए गए हैं. इस मौके पर हमारी ओर से भी आप सभी को गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं.#republicday2021
 

Republic day 2021

 

 
Top 10 Interesting Facts About Prime Minister Rishi Sunak Top 10 Interesting Facts About Dwayne Johnson Top 10 Interesting Facts About Black Adam House of the Dragon Episode 9 Recap Daddy Issues