Sonali Phogat Case

Sonali Phogat Case: सोनाली को उसके पति ने दी थी ड्रग्स, गोवा में क्लब मालिक गिरफ्तार

Sonali Phogat Case: पूर्व TikTok स्टार और भाजपा की महिला नेता सोनाली फोगाट की मौत को लेकर चौंकाने वाला मामला सामने आया है. इस अंधे क़त्ल में गोवा पुलिस ने कार्रवाई करते हुए कर्ली क्लब के मालिक को गिरफ्तार कर लिया है. इसके साथ ही पुलिस को क्लब के बाथरूम से ड्रग्स भी मिली है. आपको बता दे कि इस केस में आज तक 4 आरोपित गिरफ्तार कर लिए हैं. इन गिरफ्तार आरोपितों में सोनाली फोगाट (Sonali Phogat Case) का दोस्त सुखविंदर सिंह, पीए सुधीर सांगवान , कर्ली क्लब का मालिक और एक ड्रग पेडलर दत्तप्रकाश गाओनकर पकड़े जा चुके है.

सोनाली फोगाट की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट और परिवार के आरोपों के बाद ही पुलिस ने सुधीर और सुखविंदर को गिरफ्तार किया था. बीते 22 अगस्त को जब सोनाली फोगाट गोवा पहुँची, तब ये दोनों भी उनके साथ ही थे. इस मामले में CCTV फुटेज से खुलासा हुआ है कि सुधीर एक बोतल से सोनाली को कुछ पिलाने की कोशिश कर रहा था, लेकिन वो बार-बार पिने से मना कर रही थीं. इस बात की पूरी आशंका है कि इसमें कुछ नशीला पदार्थ मिला हुआ था. यह पदार्थ MDMA ड्रग्स भी हो सकता है. फ़िलहाल, केमिकल की जाँच के बाद ही इसकी पुष्टि हो पाएगी.

Sonali Phogat Case Curlies Club का मालिक गिरफ्तार

पूछताछ में ड्रग पेडलर ने कहा कि ये ड्रग्स उसने सुखविंदर को पहुँचाया था. इस ड्रग्स को क्लब के टॉयलेट में छिपाया गया था, इस नशीले पदार्थ की 2 ग्राम मात्रा जब्त करने में पुलिस को सफलता प्राफ्त हुई है. इस मामले में कर्ली रेस्टॉरेंट्स के कर्मचारियों सहित आज तक लगभग 20-25 लोगों के बयान दर्ज हो चुके हैं. पुलिस ने सुधीर और सुखविंदर को कोर्ट में भी पेश कर दिया है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, इन दोनों को 10 दिनों की पुलिस कस्टडी में भेज दिया गया है.

पुलिस की जानकारी में सोनाली की तबियत ख़राब होने की बात भी सामने आई है. उस दिन सुबह के लगभग 4:30 बजे जब वह होश में नहीं थीं, तब ये आरोपी उसे शौचालय में लेकर गया था. बाथरूम में 2 घंटे तक क्या किया, इस सम्बन्ध में वह अभी कुछ स्पष्ट जवाब नहीं दे पाया है. गोवा पुलिस ने कर्लीज क्लब के उस वॉशरूम को भी सील कर दिया है, जहाँ सोनाली फोगाट अपनी अंतिम रात थीं. सबसे चौंकाने वाली बात ये कि सेक्टर-102 स्थित ‘गुरुग्राम ग्रीन्स’ में एक फ़्लैट के रेंट डॉक्यूमेंट में सुधीर सांगवान का नाम मृतक सोनाली फोगाट (Sonali Phogat Case) के पति के रूप में दर्ज है, इस सुराग के चलते मामले में एक नया मोड़ आ गया है.

यह भी पढ़ें –

Sonali Phogat की मौत से पहले का विडियो “रुख से जरा नकाब उठा दो”

बच्ची ने दिया कश्मीरी पत्थरबाजों को मुहतोड़ जवाब Video