Sonali Phogat Instagram video

Sonali Phogat की मौत से पहले का विडियो “रुख से जरा नकाब उठा दो”

FacebookTwitterLinkedInWhatsAppTelegram

Sonali Phogat Instagram video: सोनाली फोगाट की मौत से पहले का इन्स्टाग्राम विडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसमे वे गुलाबी रंग की पगड़ी पहने हुए “रुख से जरा नकाब उठा दो” गाने पर एक्टिंग करते हुए दिखाई दे रही है. इस विडियो में वे बहुत खुश और बिंदास दिखाई दे रही है. फ़िलहाल गोवा पुलिस ने उनके P.A. Sudhir Sangwan को गिरफ्तार कर लिया है और उससे पूछताछ जार रही है.

सोनाली फोगाट की मौत का मामला गोवा पुलिस को अगर प्राकृतिक मौत के बजाए अप्राकृतिक मौत की ओर मुड़ता नजर नहीं आता तो शायद पीए सुधीर सांगवान को गिरफ्तार नही करती. इतने जल्दी मुकदमा दर्ज करके सोनाली फोगाट की मौत के मामले में उनके पीए सुधीर सांगवान को गिरफ्तार कर लिया है. इसके साथ ही पुलिस के तमाम सवालों के जाल में उलझा संदिग्ध और अब गिरफ्तार सुधीर सांगवान अगर पाक-दामन नही था.

सुधीर सांगवान के गिरफ्तार होने के बाद, सोनाली फोगाट के परिवार वालों को भी उसके खिलाफ खुलकर बोलने की हिम्मत मिल गई है. देखा जाए तो सोनाली का परिवार हादसे के तुरंत बाद से ही सुधीर सांगवान को ‘टारगेट’ कर रहा था. लेकिन अब गोवा पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया है. अब इस बात की पुष्टि हो जाएगी कि हो न हो सोनाली फोगाट की संदिग्ध मौत के मामले में प्रत्यक्ष-अप्रत्यक्ष रूप से सुधीर सांगवान का हाथ रहा होगा. वास्तव में, सुधीर ने अपने खिलाफ तमाम सबूत खुद ही जुटाकर गोवा पुलिस और परिवार के हवाले कर दिए हैं.

Sonali Phogat Instagram video

आपको बता दे कि जिस अस्पताल में सुधीर सांगवान घायल सोनाली फोगाट को गंभीर हालत में लेकर पहुंचा था. वहां के अस्पताल में डॉक्टरों ने सोनाली को मृत बताया था. अस्पताल के रिकॉर्ड के अनुसार, सुधीर ने अपना पूरा नाम न लिखकर सिर्फ ‘सांगवान’ लिखाया था. सुधीर के मन में पहले से ही कोई खोट थी. इसका मतलब, वो इस हादसे के शुरुआती दौर से ही प्रत्यक्ष-अप्रत्यक्ष रूप से खुद का नाम इस मामले में बचाने की जुगत में जुटा हुआ था.

दूसरी तरफ मुलजिम सुधीर सांगवान, घटना घट जाने के बाद सोनाली की मौत की वजह हार्ट अटैक बता रहा था. इस बात में भी कहीं न कहीं कोई झोल लगता है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, सोनाली फोगाट (Sonali Phogat Hindi News) की बहन रुकेश फोगाट के मुताबिक, “गोवा घुमने गई सोनाली ने उसे बताया था कि, उसने गोवा में खीर खाई थी. जिसके बाद से ही उसके हाथ-पैरों में बुरी तरह से दर्द उठा और उसके हाथ-पैरों ने काम करना लगभग बंद कर दिया. इस बात की जानकारी सोनाली ने छोटी बहन रुपेश को मौत से एक रात पहले यानी सोमवार को दी थी. ठीक उसके अगले दिन ही यानी मंगलवार की रात सोनाली की संदिग्ध हालातों में मौत हो गई. इसका मतलब साफ़ है कि सोनाली के साथ जैसे ही कुछ अनहोनी होना शुरू हुई उसे शक होने लगा था.

यह भी पढ़ें –

बच्ची ने दिया कश्मीरी पत्थरबाजों को मुहतोड़ जवाब Video

हर घर तिरंगा’ अभियान ने पकड़ी रफ्तार, लेकिन ध्वज के अपमान…