Jyotiraditya Scindia: विश्वास दिलाओ कि 3 तारीख को हाथ के पंजे वाला बटन दबेगा

Jyotiraditya Scindia:  सोशल मीडिया पर हाल ही में ज्योतिरादित्य सिंधिया ( Jyotiraditya Scindia ) का एक चुनावी रैली वाला वीडियो काफी वायरल काफी वायरल  रहा है। इमरती देवी की सभा को सम्बोधित करने पहुंचे। अपने भाषण  जनता से वोट मांगते समय उनकी जुबान फिसल गई।  ज्योतिरादित्य सिंधिया ने बीजेपी का नाम लेने की जगह कांग्रेस पार्टी का नाम ले लिया। यह वीडियो कांग्रेस  ट्विटर अकाउंट पर  गया है। 

कांग्रेस से बीजेपी में शामिल हुए सिंधिया की इस सभा में जुबान फिसल गई और उन्होंने बीजेपी की जगह कांग्रेस के लिए वोट मांग लिया। हालांकि, उन्‍हें तुरंत इस बात का एहसास हुआ और फिर मांग ली। फिर भी लोगों ने इसे नोटिस कर लिया और अब इस पर मजेदार मीम्‍स बन रहे हैं।

दरअसल, शनिवार को डबरा में बीजेपी कैंडिडेट इमरती देवी के समर्थन में हुई सभा में ज्योतिरादित्य सिंधिया भाषण दे रहे थे। इस दौरान उन्‍होंने कहा, ‘मेरी डबरा की जनता, मेरी शानदार और जानदार डबरा की जनता… मुट्ठी बांधकर विश्वास दिलाओ कि 3 तारीख को हाथ के पंजे वाला बटन दबेगा।

[su_youtube url=”https://www.youtube.com/watch?v=c_YDUB-ZIdo” width=”800″ height=”400″]

हालांकि, थोड़ी ही देर में उन्‍हें इसका एहसास हुआ, वह लड़खड़ाए और बोले, ‘कमल के फूल वाला बटन दबाएंगे और हाथ के पंजे वाले बटन को बोरिया बिस्तर बांधकर हम यहां से रवाना करेंगे।’ मध्य प्रदेश कांग्रेस ने किया ट्वीट मध्य प्रदेश कांग्रेस ने भी सिंधिया का वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा, ‘सिंधिया जी, मध्य प्रदेश की जनता विश्वास दिलाती है कि तीन तारीख को हाथ के पंजे वाला बटन ही दबेगा।’

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Next Post

Baba ka dhaba | रक्षक बना भक्षक

Mon Nov 2 , 2020
Delhi News: #Babakadhaba कुछ दिनों पहले दक्षिण दिल्ली के मालवीय नगर में ‘बाबा का ढाबा’ नाम से सोशल मीडिया पर एक दम्पति काफी मशहूर हुए थे।  कारण इस दम्पति की माली हालत देखकर, गौरव वासन नामक यूट्यूबर ने इस दम्पति का एक वीडियो बनाकर वायरल कर दिया था। अब “बाबा […]
baba ka dhaba delhi




Chief Editor

Arun Pancholi

Quick Links

Top 10 Secrets About Kylie Jenner
Top 10 Secrets About Kylie Jenner