KGF Chapter 2 धमाकेदार एक्शन से भरपूर

KGF Chapter 2 धमाकेदार एक्शन से भरपूर

New Delhi: KGF Chapter 2 के ट्रेलर का इन्तजार कर रहे लोगों के लिए खुशख़बरी है. जी हाँ दोस्तों, लम्बे समय से इस फिल्म के टीज़र का इन्तजार किया जा रहा था. आपको बता दे कि साउथ सिनेमा के सुपरस्टार यश की KGF Chapter 1 की ग्रैंड सक्सेस के बाद उनके फैन ‘केजीएफ चैप्टर 2 ( KGF Chapter 2 )’ का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. फिल्म KGF Chapter 2 का टीजर कल यानी गुरुवार 7 जनवरी की रात को रिलीज कर दिया गया.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, इस फिल्म के डायरेक्टर Prashant Neel ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर इस बात की जानकारी दी. डायरेक्टर ने केजीएफ चैप्टर 2 के टीजर का यूट्यूब लिंक भी टवीट के साथ शेयर किया है. प्रशांत नील ने घोषणा की थी कि फिल्म KGF Chapter2 का टीज़र 8 जनवरी 2021 को जारी किया जाएगा. KGF Chapter 1 सिनेमा के रिलीज़ होने के ठीक दो साल पूरे होने पर प्रशांत नील ने इस मूवी के फैंस को 21 दिसंबर 2020 को एक और शानदार तोहफा दिया था.

READ  10 old pictures of the Kajol & Ajay will remind your college days

Prashant Neel का Tweets

आपको ज्ञात हो तो फिल्म KGF Chapter 1 को 21 दिसंबर 2018 को रिलीज किया गया था. इसलिए फिल्म के दूसरे भाग KGF Chapter2 के टीज़र रिलीज़ की तारीख की घोषणा 2 साल बाद उसी दिन यानी 21 दिसंबर 2020 की गई थी. सोशल प्लेटफार्म यूट्यूब पर केवल 10 मिनट में इस टीजर को 1 लाख 43 हजार से भी अधिक लोगों ने देखा हैं. केजीएफ चैप्टर 2 के टीज़र के रिलीज़ के साथ ही होमबेल फिल्म्स, एए फिल्म्स और एक्सेल एंटरटेनमेंट की तरफ़ से एक प्रेस रिलीज भी जारी की गई है. जिसमे सभी फिल्म के फैंस को 2021 की हार्दिक शुभकामनाएं दी है.

READ  Rom-Com Ittu Si Baat Upcoming Bollywood Film

एक्सेल एंटरटेनमेंट और एए फिल्म्स ने दी शुभकामनाएं

KGF Chapter 2 के टीज़र से इस नव वर्ष की हसीन शुरुआत करते हुए,  उन्होंने कहा कि, ‘हमें आपको यह सूचित करने में अत्यंत खुशी महसूस हो रही है कि, केजीएफ चैप्टर 2 इस साल रिलीज़ की जाएगी. एक्टर यश के जन्मदिन के अवसर पर एक उपहार के रूप में, हमने इसका पहला लुक ‘ केजीएफ चैप्टर 2 Teaser ‘ 7 जनवरी, 2021 को रात 9:29 बजे होमबेल फिल्म्स के यूट्यूब चैनल पर रिलीज़ कर दिया है.’

READ  Toothbrush on ZEE5-Watch An intriguing tale of love

यहाँ देखिए KGF Chapter 2 का Teaser Video

इसके साथ ही एक्सेल एंटरटेनमेंट और एए फिल्म्स को इस साल सिनेमाघरों में केजीएफ चैप्टर 2 को हिंदी में प्रस्तुत करते हुए बहुत खुशी महसूस हो रही है. KGF इंडियन सिनेमा का गौरव रहा है और हमेशा रहेगा. हम आपके शक्तिशाली समर्थन और प्यार की आशा करते हैं. नया साल सभी के लिए सकारात्मकता, शांति और खुशहाली लेकर आए.

Leave a Reply

Your email address will not be published.