Doctor beating patient video of my hospital went viral local news

Doctor Beating Patient Video: सरकारी अस्पताल के डॉक्टर ने मरीज को बेरहमी से मारा, वजह जान चौंक जाओगे

Doctor Beating Patient Video: मरीज से दुर्व्यवहार का यह मामला इंदौर के महाराजा यशवंतराव अस्पताल में हुआ। पैर टूटने के बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया. लेकिन दावा किया जा रहा है कि टेस्ट में एचआईवी पॉजिटिव आने के बाद डॉक्टर नाराज हो गए।

मध्य प्रदेश के एक सरकारी अस्पताल का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. आप देख सकते हैं कि एक डॉक्टर बिस्तर पर लेटे मरीज को बेरहमी से पीट रहा है. वह गाली-गलौज भी करता है.

वीडियो वायरल होने के बाद अस्पताल प्रबंधन ने आरोपी डॉक्टर को सस्पेंड कर दिया है. मरीज से दुर्व्यवहार का यह मामला इंदौर के महाराजा यशवंतराव अस्पताल में हुआ।

इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट के मुताबिक, पीड़ित का नाम मदन सिंह है. वह इंदौर के साबर इलाके में रहता है। उनके परिवार के अनुसार, एक सड़क दुर्घटना में मदन का पैर टूट गया और बाद में उन्हें उज्जैन के एक निजी अस्पताल में ले जाया गया। वहां के एक ऑर्थोपेडिक सर्जन ने मदन सिंह को इंदौर रैफर कर दिया। 28 अक्टूबर की रात मदन सिंह को उनके परिवार ने इंदौर के महाराजा यशवंतराव अस्पताल में भर्ती कराया था।

सरकारी अस्पताल में इलाज के दौरान उनके कई टेस्ट किए गए। मदन सिंह एचआईवी पॉजिटिव पाए गए। आरोप है कि जब ड्यूटी पर मौजूद डॉक्टर को इस बात का पता चला तो वह नाराज हो गए और मरीज की जमकर पिटाई कर दी.

आरोपी डॉक्टर का नाम आकाश कौशल है. वह एक डॉक्टर के सहायक के रूप में काम करता है। वीडियो वायरल होने के बाद अस्पताल प्रबंधन ने उसे काम से सस्पेंड कर दिया है.

पीड़ित के भतीजे कपिल सिंह ने बताया कि जब उन्होंने शिकायत की तो डॉक्टर ने उनके साथ भी मारपीट की. उन्होंने इंडिया टुडे से कहा, ”यहां तक ​​कि पशुचिकित्सक भी इस तरह का व्यवहार नहीं करते हैं.” वे डॉक्टरों को भगवान मानते हैं. मरीज का पैर तीन जगह से टूटा हुआ है.

Doctor Beating Patient Video: डॉक्टर ने मरीज को क्यों मारा?

इस मरीज को इसलिए पीटा गया क्योंकि उसने यह नहीं बताया कि वह एचआईवी पॉजिटिव है. जब हमने बात की तो उन्होंने हमें मारा भी. कोई सफाई या सुविधा नहीं है. “

कपिल ने कहा कि उन्होंने इस संबंध में सीएम हेल्पलाइन पर शिकायत दर्ज कराई लेकिन कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली। इस बीच, अस्पताल के प्रमुख पी.एस. ठाकुर ने कहा कि मरीज का इलाज चल रहा है. उनके मुताबिक घटना की जांच के लिए एक जांच आयोग का गठन किया गया है, जो तीन दिन में रिपोर्ट देगा. इसके बाद आगे के कदम उठाए जाएंगे।’

इंदौर न्यूज़ (Indore Local News) की ऐसी ख़ास खबरों को पढने के लिए आप हमारी वेबसाइट फ्रीकी फंटूश का फेसबुक पेज लाइक करें और सोशल मीडिया पर हमें फॉलो करें. समय-समय पर प्रकाशित लेख के Notification आपको अपने मोबाइल पर मिलते रहेंगे.

यह भी पढ़ें –

Priest Marriage Viral Video Noida: पुजारी ने मंदिर मे की शादी फिर सुहागरात मनाई, अब सरकार पहुंची थाने

Deh Vyapar Khajrana Indore: पुलिस ने 6 महिलाओं को पकड़ा, इनमें से दो पश्चिम बंगाल की