Salman Khan: इन 5 बालाओं संग सल्लू की पांचो उँगलियाँ है घी में?

Salman Khan: इन 5 बालाओं संग सल्लू की पांचो उँगलियाँ है घी में?

Salman Khan – हमारे दबंग सुल्तान की पाँचो उँगलियाँ आजकल घी में और सिर सफलता की कड़ाई में गोते लगा रहा है, हर फ़िल्मी हसीना सल्लू की करीब आना  चाहती है।

           
हमारे दबंग सुल्तान की पाँचो उँगलियाँ आजकल घी में और सिर सफलता की कड़ाई में गोते लगा रहा है, हर फ़िल्मी हसीना सल्लू की करीब आना  चाहती है। और हमारे प्रेम भय्या भी प्रेम के गोते लगाने से चूकते नहीं है, ऐसी ही पांच मदहोश कर देने वाली हसीनाएं हमारे चुलबुल उर्फ़ रॉबिनहुड पांडे जी के आसपास फेरे काटते हुए देखी  सकती है।  
 
LULIA VANTUR-
 
salman khan
पहले नंबर पर है भूरे बालों वाली, गोरे गालों वाली लूलिया वंतूर, गौर मतलब है कि लूलिया पहले से ही तलाकशुदा है, उसके बावजूद ये खूबसूरत बला सल्लू को रिझाने  के  लिए मुम्बई में ही डेरा डाले हुए है और मेडम वंतूर साहिबा सलमान को रिझाने का कोई भी मौका नहीं छोड़ती है। माहौल में तो गरमागरम खबर यह भी है कि बॉलीवुड के हॉटेस्ट हल्क इससे शादी भी कर सकते है। 
 
ELLI AVRAM-
 
हमारे दूसरे पायदान पर है एक और विदेशी बाला ऐली अवराम जिन्होंने अपनी कातिलाना मासूम अदा से बिग बॉस में ही सल्लू के दिल को न केवल घायल कर दिया बल्कि सूत्रों की माने तो सलमान ने उसे दूसरी कटरीना का दर्जा देकर हर संभव मदद भी कर रहे है, यहां तक की कई स्टेज पेरफॉर्मन्सेस में भी सलमान भाई के साथ देखी जाती है।  
 
DAISY SHAH-
 
तीसरे नंबर पर है, हमारे बॉलीवुड कोरियोग्राफर गणेश जी……सॉरी आचार्य की हट्टी कट्टी एक्स गर्लफ्रेंड डेज़ी शाह जिनको “जय हो फिल्म” सलमान के इनायतें नज़र के कारण ही मिली है, फिर भी इनकी दाल नहीं गली, और ये रोज सलमान खान और उनके परिवार के चक्कर लगाते देखी जा सकती है। 
 
ZARINE KHAN-
 
चौथा नंबर है ज़रीन बेगम का जिन्होंने अपना बुरका फेंकने के साथ लगभग-लगभग अपने कपड़े तक”हेट स्टोरी 2″में उतार फेंके है, फिर भी फेटरीना की उपाधि से वह मुक्त नहीं हो पाई, ये मोहतरमा भी सल्लू भाई के साथ “लेट नाईट पार्टी” एन्जॉय करते देखी जाती है। 
 
JACQUELINE FERNANDEZ-
 
पांचवी और आखरी पायदान पर है ‘फ्लाइंग जट्ट” की हीरोइन जैकलीन, जो कभी साज़िद खान की एक्स गर्लफ्रेंड रही है। इस श्रीलंकाइन ब्यूटी ने न केवल अपने हुस्न के जादू से “किक फिल्म” पाई बल्कि नॉन-पोलिटिकल इमेज वाले दबंग से श्रीलंका में पोलिटिकल प्रचार कराकर वँहा की राजनितिक चाय की प्याली में उफ़ान ला दिया, साथ ही ये सलमान की “गर्ल्स गैंग” की मेंबर भी है।  

रिलेटेड आर्टिकल्स

सलमान खान ने यूँ मनाया Bodyguard का बर्थडे…

CA appeal to Salman Khan to release his upcoming film Radhe in Cinema

  •  
READ  Bhoot Police adventure horror-comedy film

Leave a Reply

Your email address will not be published.