MS Dhoni News: BCCI ने MS Dhoni पर लगाया बड़ा जुर्माना

MS Dhoni News in Hindi: आईपीएल 2021 के पहले मैच में करारी हार के बाद, चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को एक नई समस्या मिल गई है। दरअसल, महेंद्र सिंह धोनी को बीसीसीआई ने बड़ी सजा सुनाई है।

चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी पर दिल्ली कैपिटल के खिलाफ आईपीएल मैच के दौरान धीमी ओवर गति के लिए 12 लाख रुपये का जुर्माना लगाया गया था। तीन बार की चैंपियन सुपरकिंग्स ने आईपीएल 14 में खराब शुरुआत की जब टीम को अपने पहले मैच में ऋषभ पंत की अगुवाई वाली दिल्ली कैपिटल के खिलाफ सात विकेट से हार का सामना करना पड़ा।

आईपीएल गवर्निंग काउंसिल ने एक प्रेस विज्ञप्ति में कहा, ‘चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी पर जुर्माना लगाया गया है क्योंकि उनकी टीम ने आईपीएल 2021 में दिल्ली कैपिटल के खिलाफ मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में 10 अप्रैल को धीमी गति से गेंदबाजी की थी।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार , “आईपीएल की आचार संहिता के तहत न्यूनतम ओवर गति अपराध से संबंधित टीम का सीजन 14 का यह पहला अपराध है। इसलिए धोनी पर 12 लाख रुपये का जुर्माना लगाया गया।” आपको बता दें कि पहले बल्लेबाजी करते हुए, चेन्नई सुपर किंग्स ने दिल्ली को दिया। 189 रनों का लक्ष्य। जवाब में, दिल्ली ने तीन विकेट गंवाए और आठ गेंदें बाकी थीं। शिखर धवन ने 85 और पृथ्वी शॉ ने 72 रनों की पारी खेली।

Top 10 Interesting Facts About Prime Minister Rishi Sunak Top 10 Interesting Facts About Dwayne Johnson Top 10 Interesting Facts About Black Adam House of the Dragon Episode 9 Recap Daddy Issues