Braun Strowman new Look: देखें स्ट्रोमैन के नए लुक का वायरल वीडियो

Braun Strowman new Look: WWE रेसलिंग के प्लेयर ब्रॉन स्ट्रोमैन को किसी पहचान की जरुरत नहीं है। ब्रॉन के फैंस के लिए एक चौंकाने वाली ख़बर सामने आई है। जी हाँ, WWE ने ब्रॉन स्ट्रोमैन को कंपनी से कुछ समय पहले रिलीज कर दिया था। फ़िलहाल स्ट्रोमैन कंपनी छोड़ने के बाद लगातार सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं। ब्रॉन ने अपनी बॉडी को एक नया लुक दिया है, जिसका इंस्टाग्राम वीडियो आपको बेहद पसंद आएगा।  

आपको बता दे कि स्ट्रोमैन फिलहाल अपनी फिटनेस पर काफी ध्यान दे रहे हैं। सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर स्ट्रोमैन ने कुछ तस्वीरें और वीडियो पोस्ट कर फैंस को अपना नया लुक भी दिखाया। सबसे खास बात इस गेटअप (Braun Strowman new Look) में स्ट्रोमैन की बॉडी बहुत अच्छी लग रही है। ब्रॉन स्ट्रोमैन ने इस बार खुद पर काफी मेहनत कसरत की है। उनके फैंस भी इन फोटोज को देखकर बहुत खुश हो जाएंगे।

CLICK  रोचक कहानी: काल भैरव को कैसे मिली ब्रह्मा हत्या से मुक्ति

हाइलाइट्स

Braun Strowman New Look Instagram Video

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Adam Scherr (@adamscherr99)

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, जब WWE ने ब्रॉन स्ट्रोमैन को कंपनी से निकाल दिया तो कोई भी खुश नहीं था। इसके चलते फैंस और दिग्गजों ने कंपनी पर कई आरोप भी लगाए। ब्रॉन स्ट्रोमैन ने भी बयान दिया था, लेकिन वह हमेशा सकारात्मक दिखे। लेकिन स्ट्रोमैन ने साफ तौर पर कहा कि वह अब अपने भविष्य पर ध्यान दे रहे हैं।

CLICK  Noiva do Cordeiro: इन खुबसूरत लड़कियों को वर चाहिए

Braun Strowman New Look Diet Plan

ब्रॉन स्ट्रोमैन ने इस बार अपना स्पेशल डाइट प्लान भी शेयर किया है। स्ट्रोमैन इस नए लुक में कमाल लग रहे हैं। स्ट्रोमैन का वजन फिलहाल 357 पाउंड है और फिलहाल वह इस पर काम कर रहे हैं। इससे पहले ब्रॉन स्ट्रोमैन साल 2015 में मेन रोस्टर में आए थे। उन्होंने वायट फैमिली के सदस्य के रूप में एंट्री की थी। वायट फैमिली से अलग होने के बाद स्ट्रोमैन का सिंगल रन शानदार रहा।

CLICK  women cheat husbands: महिलाएं क्यों देती है अपने पति को धोखा?

इसके साथ ही ब्रॉन स्ट्रोमैन साल 2017 से मेन इवेंट मैचों में भी शामिल रहे हैं। ब्रॉक लैसनर और रोमन रेंस के साथ उनकी प्रतिद्वंद्विता बेहतरीन थी। ब्रॉन स्ट्रोमैन ने पिछले साल गोल्डबर्ग को हराकर अपने करियर में पहली बार यूनिवर्सल चैंपियनशिप जीती थी। ब्रॉन स्ट्रोमैन ने रॉ पर बहुत अच्छा काम किया और वह बड़े टाइटल पिक्चर में भी शामिल थे।

लेटेस्ट News Updates के लिए फ्रीकी फंटूश का FACEBOOK पेज फॉलो करें !

यह भी पढ़ें…

Brock Lesnar बन सकते है स्पेशल गेस्ट रेफरी

Milkha Singh Death: ‘फ्लाइंग सिख’ की यह इच्छा अधूरी रह गई

Related Posts

Britney Spears Hot Dancing Video!