Brock Lesnar बन सकते है स्पेशल गेस्ट रेफरी

Brock Lesnar: WWE ने लगभग एक साल तक ब्रॉक लैसनर को नहीं देखा है, लेकिन अब जॉन सीना सीनियर (जॉन सीना .Sr) का मानना ​​है कि WWE को ब्रॉक लैसनर को रैसलमेनिया में लाना चाहिए। उन्होंने कहा कि ब्रॉक लैसनर को बॉबी लैश्ले और ड्रू मैकइंटायर के बीच खिताबी मुकाबले में एक विशेष रेफरी की भूमिका निभानी चाहिए।

WWE में, ब्रॉक लैसनर को आखिरी बार रैसलमेनिया 37 में देखा गया था जिसमें वह ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ हार गए थे। बॉबी लैश्ले इस समय WWE चैंपियन हैं और बार-बार कह रहे हैं कि वह ब्रॉक लैसनर ( Brock Lesnar ) से लड़ना चाहते हैं। बोस्टन रेसलिंग MWF के डैन मिराड में, जॉन सीना सीनियर ने कहा कि वह चाहते थे कि बॉबी लैश्ली खिताब को बरकरार रखे और मैकइंटायर के खिलाफ जीत हासिल करे। 

इसमें ब्रॉक लैसनर ( Brock Lesnar ) का हिस्सा होना चाहिए, जिससे उनकी वापसी हो सके। जब से वह 2013 में ब्रॉक लैसनर से लौटे, तब से वह रैसलमेनिया में लड़ रहे हैं। जिसके बाद अब अनुमान लगाया जा रहा है कि उनकी वापसी इस साल भी हो सकती है। वर्तमान में, ब्रॉक लैसनर को अभी तक विज्ञापित नहीं किया गया है।

ब्रॉक लैसनर WWE के सबसे बड़े सुपरस्टार में से एक है, न कि सिर्फ रेसलिंग बिजनेस। कई पहलवान ब्रॉक लैसनर से लड़ना चाहते हैं लेकिन उनका अनुबंध खत्म हो गया है। हालांकि, आज भी यह माना जाता है कि बॉबी लैश्ले और ब्रॉक लैसनर इस साल WWE में मैच करेंगे। अब यह देखना बाकी है कि आने वाले दिनों में ब्रॉक लैसनर वापसी करते हैं या नहीं।

CLICK  Secrets Reveal: महाभारत की माने तो कभी न बताएं इन 6 लोगों को अपने राज

Related Posts

Britney Spears Hot Dancing Video!